scriptट्रक चालक पर हमला कर बदमाशों ने लूटा | Miscreants looted after attacking truck driver | Patrika News

ट्रक चालक पर हमला कर बदमाशों ने लूटा

locationरीवाPublished: Dec 05, 2019 11:11:00 am

Submitted by:

Shivshankar pandey

गढ़ थाना क्षेत्र में हुई घटना, ईंट लोड करके आ रहा था पीडि़त

patrika

Miscreants looted after attacking truck driver

रीवा। फोरव्हीलर से आए बदमाशों ने ट्रक को रोककर चालक को जमकर पीटा और उसके पास रखे रुपए व गाड़ी की चाभी छीन ली। देररात युवक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। घटना गढ़ थाने के कलवारी मोड़ की बताई जा रही है।
ईंट लोड करके आ रहा था चालक
दीपेश केवट निवासी पैपखार थाना गढ़़ पेशे से ट्रक का चालक है। मंगलवार की रात वह ट्रक में ईंट लोड करके रीवा आ रहा था। रात करीब 12 बजे जैसे ही गढ़ थाने के कलवारी मोड़ के समीप पहुंचा तभी पीछे से कार में सवार होकर चार की संख्या में बदमाश पहुंचे और उसके ट्रक के सामने गाड़ी लगाकर उसे रोक लिया। चालक को गाड़ी से नीचे उतारकर उन्होंने जमकर मारपीट की। उसके पास रखे दस हजार रुपए नगद व गाड़ी की चाभी छीन लिये।
पुलिस मौके पर पहुंची
युवक किसी तरह जान बचाकर भागा और डायल 100 को घटना की सूचना दी। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए। पीडि़त ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। बदमाश ट्रक चालक का पीछा कर रहे थे और मौका मिलने पर उसे लूट लिया। वारदात में यूपी के बदमाशों का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
एक दिन पूर्व भी ट्रक चालक से हुई थी लूट
एक दिन पूर्व भी ट्रक चालक के साथ लूट हुई थी। बसंल कंपनी की मिक्चर मशीन लेकर ट्रेलर चालक देररात गढ़ आया था जिसके साथ बदमाशों ने मारपीट कर रुपए सहित दस्तावेज छीन लिये थे। बेखौफ बदमाश घटना को अंजाम देकर निकल गए लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। इस घटना की शिकायत भी थाने में दर्ज कराई गई थी। ट्रक चालकों के साथ आए दिन हो रही घटनाओं से दहशत का माहौल निर्मित है। हालांकि इस गिरोह को पुलिस अभी तक ट्रेस नहीं कर पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो