scriptबेखौफ बदमाशों ने दुकान में की लूटपाट, 80 हजार नकदी समेत लाखों का समान उड़ाए | Miscreants looted shop : Blown millions of cash including 80 thousand | Patrika News

बेखौफ बदमाशों ने दुकान में की लूटपाट, 80 हजार नकदी समेत लाखों का समान उड़ाए

locationरीवाPublished: Feb 21, 2020 09:41:40 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

शातिर बदमाशों ने दुकान के पीछे खिडक़ी तोडकऱ घुसे बदमाशों ने पार किए लाखों का सामान, कारोबारियों में दहशत

Rewa,rewa news in hindi,Rewa news,Crime in Rewa,rewa police

The miscreants took out 15 thousand from the account, they got angry after seeing the message,The miscreants took out 15 thousand from the account, they got angry after seeing the message

रीवा. जिले के मऊगंज में बीती रात बेखौफ बदमाशों ने हार्डवेयर की दुकान में लूटपाट की और काउंटर में रखे 80 हजार नकदी समेत पांच लाख रुपए से ज्यादा कीमत की सामग्री उठा ले गए। चोरी की इस बड़ी वारदात से कारोबारियों में अफरा-तफरी मच गई है। हार्डवेयर की दुकान में पीछे लगी खिडक़ी तोडकऱ घुसे चोरों ने नगदी समेत लाखों का माल पार कर दिया। घटना रात करीब दो बजे की है। मामला दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।
केशरी ट्रेडर्थ में बीती रात चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात
मऊगंज कस्बे में केशरी ट्रेडर्थ में बीती रात चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। हार्डवेयर की दुकान में पीछे की दीवार में लगी खिडक़ी को तोडकऱ नगदी समेत लाखों का माल पार कर दिया है। सुबह इसकी जानकारी होने पर बाजार में कारोबारियों के बीच अफरा-तफरी गई। सूचना पर पहुंचे केशरी ट्रेडर्स के संचालक ने बताया कि रोज की तरह दुकान को बंद कर दिया था। सुबह जानकारी मिली तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
80 हजार रुपए नगद समेत 5 लाख का सामान पार कर दिया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रेडर्स के पिछले हिस्से की खिडक़ी तोडकऱ बदमाश दुकान के भीतर प्रवेश हुए। भीतर तोडफ़ोड की और यहां पर काउंटर में रखे 80 हजार रुपए नगद समेत करीब पांच लाख रुपए का कीमती सामान पार कर दिया है। देर रात पीडि़त को घटना की जानकारी हुई। उनके दुकान की खिडक़ी टूटी थी और अंदर पूरा सामान अस्त-व्यस्त था। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। वहीं घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो