एटीएम में तोडफ़ोड़ कर बदमाशों ने रुपए निकालने का किया प्रयास

अमहिया थाने के धोबिया टंकी के समीप हुई घटना, पुलिस पहुंची

By: Shivshankar pandey

Published: 20 Jul 2020, 09:29 PM IST

रीवा। सुरक्षा गार्ड विहीन एटीएम को बदमाशों ने एक बार फिर लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने कैश के चक्कर में मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि रुपए उनके हांथ नहीं लगे। पुलिस अब एटीएम मशीन का सीसी टीवी फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है।

रात में घुसे बदमाश
अमहिया थाने के धोबिया टंकी में स्थित यूबीआई एटीएम को बदमाशों ने निशाना बनाया है। देर रात बदमाशों ने एटीएम मशीन से कैश निकालने का प्रयास किया और पूरी मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि बदमाश कैश नहीं निकाल पाए। बेखौफ बदमाश पूरी घटना को अंजाम देकर निकल गए। सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने घटनास्थल का किया निरीक्षण
पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। उक्त एटीएम मशीन में सिक्योरिटी गार्ड नहीं था। गार्ड विहीन एटीएम बूथ में बदमाशों ने पूरे इत्मिनान से घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पूर्व में भी हो चुकी है घटना
उक्त एटीएम बूथ में यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पूर्व वह बदमाशों का निशाना बन चुका है। लॉक डाउन के समय भी उक्त एटीएम बूथ को बदमाशों ने निशाना बनाया था। हालांकि उस बार भी वे बूथ से रुपए निकालने में कामयाब नहीं हो पाए थे। उस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियोंं का पुलिस पता भी नहीं लगा पाई थी कि उन्होंने फिर घटना को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी। जिले में इससे पूर्व एक दो नहीं बल्कि कई बार एटीएम में तोडफ़ोड़ कर बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया है। मनगवां थाने के तिउनी, सिविल लाइन थाने के ढेकहा, चोरहटा सहित अन्य स्थानों में घटनाएं हुई है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned