लापता युवक, युवती के कब्जे में! जानें क्या है मामला

-दो दिन से लापता है युवक, पुलिस में दर्ज है गुमशुदगी की रिपोर्ट

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 18 Jul 2021, 07:29 PM IST

रीवा. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी शिवम साहू नामक युवक दो दिन से गायब है। युवक के गायब होने के बाबत, थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है। पुलिस उसे तलाश रही है, लेकिन इस बीच एक फोन कॉल ने इस गुमशुदगी प्रकरण में नया मोड़ ला दिया है।

बताया जा रहा है लापता युवक के घर वालों के मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाली लड़की थी जिसने घरवालों से युवक को लेकर चिंता न करने की बात कही। बताया कि वह खुद युवक को लेकर आ रही है। इस कॉल के बाद घरवालों के होश ही उड़ गए।

गुमशुदगी के बारे में लापता युवक के भाई ने मीडिया को बताया कि उसके भाई की दुकान में एक लड़की अक्सर आती थी। इसके चलते उन्होंने भाई को दुकान में बैठने से रोकने लगे थे। इसके पीछे उनका तर्क है कि वो किसी तरह का विवाद नही चाहते थे। उन्होने बताया कि अब भाई के गायब होने के बाद एक अपरिचित लड़की के फोन क़ॉल से पूरा परिवार घबराया है। हालांकि लड़की की सारी बातचीत रिकार्ड कर ली गई है। फोन पर हुई बातचीत की रिकार्डिंग पुलिस को सौंप दी गई है।

उन्होने बताया कि 16 जुलाई को उनका भाई खाना खाने के लिए घर जाने को निकाला था। लेकिन वह न घर आया न उसका कही कुछ पता चल रहा है। उधर लापता युवक के परिजन बार-बार पुलिस पर उसे जल्द से जल्द तलाशने का दबाव बना रहे हैं।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned