scriptविधायक राजेन्द्र शुक्ल ने कहा, पौधारोपण ही धरती का श्रृंगार, सही सोच और आत्मविश्वास से सबकुछ संभव | MLA said that everything is possible with right thinking and confiden | Patrika News

विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने कहा, पौधारोपण ही धरती का श्रृंगार, सही सोच और आत्मविश्वास से सबकुछ संभव

locationरीवाPublished: Aug 27, 2021 09:42:22 am

Submitted by:

Rajesh Patel

शहर में ग्रीन रीवा अभियान के तहत करहिया-बोदाबाग मार्ग के दोनों छोर पर आयोजित किया गया पौधरोपण कार्यक्रम
 

MLA said that everything is possible with right thinking and confidence.

MLA said that everything is possible with right thinking and confidence.

रीवा. शहर में ग्रीन रीवा अभियान के तहत गुरुवार को करहिया से बोदाबाग रोड में सडक़ के दोनों किनारों पर पौधारोपण किया गया। इस दौरान विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि सही सोच और आत्मविश्वास से सबकुछ संभव है, क्योंकि जहां चाह होती है। वहां राह निकल आती है। ग्रीन रीवा अभियान के अंतर्गत इसी नगर में ग्रीनरी, पाथ-वे, ओपन जिम, पार्किंग सब उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि सडक़ों के किनारे अतिक्रमण की बजाए पौधारोपण करें। यही धरती का श्रृंगार है। इस दौरान विधायक ने नीम के पौधे का रोपण किया।
पौधरोपण उपरांत एप में फोटो अपलोड करें

पौधारोपण समारोह में कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी ने कहा कि विद्यालयों एवं महाविद्यालयों को अच्छे पौधारोपण के लिए पुरस्कृत भी किया जाना है। कलेक्टर ने मुख्यमंत्री के अंकुर योजना की भी जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि पौधरोपण उपरांत एप में फोटो अपलोड करें। इससे पहले वनमंडलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह ने नगरीय क्षेत्र में किए जा रहे पौधारोपण अभियान की जानकारी दी।
पौधे वितरित किए जा रहे

उन्होंने बताया कि आमजन को पौधे वितरित किए जा रहे है। इस अवसर पर एसडीओ वनमंडल ऋषि मिश्रा, रेंज ऑफिसर संतोष कुमार संत, चंदू खुशलानी, मुकेश एंगल, सतीश सिंह, शेखर सचदेवा, अरूण कुमार मिश्रा सहित वन विभाग के कर्मचारियों और क्षेत्र के रहवासी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो