scriptबेटी को प्रेमी के साथ देखकर मां व दादा ने की थी हत्या, प्रेमिका व भाई ने ठिकाने लगाया था शव | Mother and grandfather murdered after seeing daughter with boyfriend, | Patrika News

बेटी को प्रेमी के साथ देखकर मां व दादा ने की थी हत्या, प्रेमिका व भाई ने ठिकाने लगाया था शव

locationरीवाPublished: Dec 07, 2019 08:50:00 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सेमरिया पुलिस ने हत्या का किया पर्दाफाश, मौसी समेत चार आरोपी गिरफ्तार

patrika

Mother and grandfather murdered after seeing daughter with boyfriend,,Mother and grandfather murdered after seeing daughter with boyfriend,,Mother and grandfather murdered after seeing daughter with boyfriend,

रीवा। युवक की अंधी हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। हत्या उसकी मौसी ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर अंजाम दी थी और बाद में प्रेमिका ने अपने भाई के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के चेहरे सामने आने पर पुलिस के साथ परिजनों के भी होश उड़े हुए है।
सिविल लाइन थाने में कायम थी गुमशुदगी
सेमरिया थाना अन्तर्गत चचाई गांव में अरुण सेन 25 वर्ष निवासी पिपराछा थाना कोटर जिला सतना हाल मुकाम नरेन्द्र नगर थाना सिविल लाइन का शव बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस को शुरू से ही उसके मौसी के घर वालों की गतिविधियां संदिग्ध लग रही थी।
पूछताछ में घटना को अंजाम देना स्वीकारा
पुलिस ने संदेह के आधार पर उनको पूछताछ के लिए उठाया तो वे अधिक समय तक नहीं टिक पाए और उन्होंने हत्या को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। हत्या की खौफनाक साजिश सुनकर खुद पुलिस भी भौचक्की रह गई। पकड़े गए आरोपियों में प्रेमिका अंजली सेन 22 वर्ष, दादा छकौड़ी सेन 70 वर्ष, मां संखी सेन 45 वर्ष व भाई विजय सेन 25 वर्ष शामिल है। उक्त आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश कर दिया।
प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या
युवक का अपनी मौसी की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रात में घर वालों ने दोनों को साथ में देख लिया था जिस पर उसकी हत्या कर दी और शव को फेंक दिया। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दिलीप दाहिया, थाना प्रभारी सेमरिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो