एमपी बोर्ड परीक्षा में रीवा की लॉडो का कमाल, प्रदेश की टॉप-10 में शामिल अनीशा बनना चाहती हैं आइएएस अफसर

एमपी बोर्ड परीक्षा में रीवा की लॉडो का कमाल, प्रदेश की टॉप-10 में शामिल अनीशा बनना चाहती हैं आइएएस अफसर
MP board exam: Rewa daughter tops in 10th in MP board exam

Rajesh Patel | Updated: 15 May 2019, 02:22:46 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

मध्य प्रदेश बोर्ड ने 10वीं और 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया है। प्रदेश की टॉप-10 में रीवा की लॉडो का भी नाम शामिल हो गया है। रीवा की बेटी देश की सेवा के लिए आइएएस अफसर बनना चाहती हैं


रीवा. मध्य प्रदेश बोर्ड ने 10वीं और 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया है। प्रदेश की टॉप-10 में रीवा की लॉडो का भी नाम शामिल हो गया है। रीवा की बेटी देश की सेवा के लिए आइएएस अफसर बनना चाहती हैं। अनीशा का कहना है कि उनका अंक लाना मकशन नहीं है बल्कि नालेज बढ़ाना है और देश की सेवा के क्षेत्रा जाना चाहती हैं।

अनीशा शुक्ला 500 में से 489 अंक हासिल
प्रदेश में 10वीं क्लास में टॉप-10 की लिस्ट में दसवें नंबर पर रीवा की बेटी अनीशा शुक्ला 500 में से 489 अंक हासिल कर न केवल जिले का नाम बल्कि वह अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। अनीशा शुक्ला इस श्रेय अपने माता-पिता को दे रही है। अनीशा देश की सेवा के लिए आइएएस बनना चाहती है। 10वीं क्लास की टॉप-10में शमिल अनीशा रीवा के नेहरू नगर की आशोक शुक्ला की बेटी है। माता ममता शुक्ला माध्यमिक स्कूल में शिक्षक हैं।अनीशा रीवा में सरस्वती विद्यालय में हाइ स्कूल की पढ़ाई पूरी की। बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट जारी होते ही अनीशा के घर पर सगे संबंधियों का तांता लग गया।

जिले में 10वीं के टॉपर
मध्य प्रदेश बोर्ड ने 10वीं और 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया है। प्रदेश की टॉप-10 में रीवा की लॉडो का भी नाम शामिल हो गया है। रीवा की बेटी देश की सेवा के लिए आइएएस अफसर बनना चाहती हैंमध्य प्रदेश बोर्ड की परीक्षा में जिला स्तर पर हाइ स्कूल की परीक्षा में बेहतर अंक पाने वालों में सतीश प्रजापति, आदर्श पांडेय, निलोत पांडेय, लवकुश प्रसाद पांडेय, अरविंद तिवारी, जय प्रताप मिश्र, सौरभ कुमार पाठक, मोहन जासवाल, अर्पिता शुक्ला आदि का नाम शामिल हैं।

जिला स्तर पर 12वीं के टॉपर
जिला स्तर पर हायर सेंडरी में टॉपर की लिस्ट में विपिन कुमार तिवारी, हर्षित कुमार शुक्ला, आशी मिश्र, कान्हा तिवारी, सरोज कुमार तिवारी, अमन कुमार पटेल सहित अन्य छात्र-छात्राएं शामिल हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned