scriptविधानसभा चुनाव 2018: जानिए, भाजपा प्रत्याशी से महिला वोटर ने क्या कहा | MP election 2018: Know what the woman voter said from BJP Pratashi | Patrika News

विधानसभा चुनाव 2018: जानिए, भाजपा प्रत्याशी से महिला वोटर ने क्या कहा

locationरीवाPublished: Nov 16, 2018 01:29:52 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

देवतालाब विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी ने जनसंपर्क के दौरान सरकार की उपलब्धियां गिना मांग रहे वोट

MP election 2018: Know what the woman voter said from BJP Pratashi

MP election 2018: Know what the woman voter said from BJP Pratashi



रीवा. देवतालाब विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी गिरीश गौतम गुरुवार को जनसंपर्क में 11.30 बजे रकरी गांव पहुंचे। सबसे पहले गांव के सिद्ध बाबा मंदिर पर माथा टेक कर आशीर्वाद लिए। इसके बाद वे विनोद सिंह के घर पहुंचे। जहां पहले से कुछ मतदाता मौजूद रहे। प्रत्याशी के पहुंचते ही सभी ने एक दूसरे का अभिवदान किया। विनोद सिंह ने कहा, आप ऐसे प्रत्याशी हैं जो मेरे गांव सबसे पहले आए हैं।
हम पहले भी आ चुके हैं…
प्रत्याशी ने जवाब में कहा, ऐसा नहीं, हम पहले भी आ चुके हैं। प्रत्याशी ने पीएम आवास, 200 रुपए बिजली का बिल आदि योजनाएं गिनाकर समर्थन में वोट मांगा। इस बीच दीनबंधू पांडेय की पत्नी मालती पांडेय ने अभिवादन करते हुए हाथ जोड़ कर कहा, हमार बिनती आहयि कि शिक्षा विभाग में नौकरी के दौरान पति की मृत्यु हो गई। हमारे लडिक़ा का अनुंपा नियुक्ति नहीं मिल पायी। प्रत्याशी इसके बाद 12.20 बजे अमोखबर गांव में प्रदीप तिवारी के घर पहुंचे। प्रत्याशी ने कहा, काकू अपना पंचन का भटकइय का जरूरत नाहि अहयि…। जबाव आया हम पंचन अपना के साथ हएन…।
मोदी सरकार पक्का मकान दिहिस…
पक्का मकान मोदी सरकार दिहिस। हम मोदी सरकार के ही ऋणी हायन। इसी तरह प्रत्याशी खारा, नरैनी, पचोखर, रतनगवां, खन्ना चौक, मटियरा में जनसंपर्क के दौरान अपने समर्थन में वोट मांगे। इसके बाद वह मटियरा में आयोजित चौपाल में करीब ३ बजे पहुंचे। चौपाल में बसपा छोड़ कर प्रदीप पटेल भाजपा में शामिल हुए। चौपाल के दौरान कई समस्याएं सामने आईं। इस बीच प्रत्याशी ने दीन बंधू को सामने बुलाकर कहा, लोग तरह-तरह के बात करत आहयि, दीन बंधू से पूछ ले इनके मनोज की दुर्घटना में मौत होयि गई, कोऊ नाहि देखान सबसे पहले सेवक के हम पहुंचे रहिन, कागज पाथर लै के मुख्यमंत्री अनुदान योजना से एक लाख रुपए मदद कराए थे। जनसंपर्क के दौरान मन्नलाल गुप्ता, प्रमोद उर्मलिया, अशोक, सुशील उर्मलिया, मेवालाल, मोतीलाल पांडये, सनद पटेल आदि रहे।
प्रत्याशी को परेशान की ये समस्याएं
भाजपा प्रत्याशी को जनसंपर्क के दौरान कई गांवों में रस्ता, पेयजल संकट आदि ने परेशान किया। रकरी गांव में पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण गांव में रास्ता नहीं है। ग्रामीणों के कई बार मांग के बाद भी आज तक गांव के पहुंच मार्ग पर चार पुलिया का निर्माण नहीं हो सका। प्रत्याशी ने आश्वासन देकर कहा, अभी आचार संहिता लगी है, इस बार सरकार बनते ही समस्या दूर हो जाएगी। भ्रमण के दौरान प्रत्याशी के सामने पेयजल की भी समस्या उठाई गई। ज्यादातर गांवों में रास्ता और पेयजल संकट की ही समस्याएं सामने आयीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो