MP के ऊर्जा मंत्री का कांग्रेस पर हमला, बोले...

-बिजली समस्या से जूझ रहे विंध्य क्षेत्र के लोगों को MP के ऊर्जा मंत्री ने दिया आश्वासन

By: Ajay Chaturvedi

Published: 21 Aug 2021, 11:32 AM IST

रीवा. MP के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम सिंह तोमर ने कांग्रेस पर बड़ा सियासी हमला बोला है। रीवा प्रवास पर आए तोमर ने मीडिया के सवालो के जवाब में कहा कि कांग्रेस में पद व टिकट के लिए मारामारी चल रही है। प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष खुद संघर्षरत हैं। वहां केवल पद व टिकट की लड़ाई चल रही है। पार्टीजन आपस में झगड़ रहे हैं।

ऊर्जा मंत्री ने बिजली संकट से जूझ रही विंध्य की जनता को आश्वस्त किया, कहा कि कहा कि अटल ज्योति योजना के मार्फत लोगों को 24 घंटे बिजली दी जा रही है। मंत्री ने कहा कि प्रदेश का कोई इलाका हो जनता के लिए बिजली की कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि किसानों को भी सरकार 10 घंटे बिजली दे रही है। मंत्री ने कहां कि बिजली आपूर्ति में लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।

बता दें कि विंध्य की जनता बिजली संकट को लेकर लगातार आंदोलन कर रही है। यहां तक कि मैहर के बीजेपी विधायक तक इस मसले पर लगातार सरकार को घेरते रहे हैं। बिजली कंपनी के मुख्यालय तक पहुंचे और विरोध प्रदर्शन कर चुके हैं। वो बार-बार बिजली का मुद्दा उठा रहे हैं। किसानों के संकट पर बयान दे रहे हैं।

Congress
Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned