script

महिलाओं ने कहा, MP-MLA चार-चार पेंशन का निमय बना , सरकार से नहीं झुकेंगे, पुरानी पेंशन बहाल करो

locationरीवाPublished: Aug 30, 2021 09:59:57 am

Submitted by:

Rajesh Patel

न्यू मूमेंट फार ओल्ड पेंशन संघ की महिला प्रकोष्ट ने विवेकानंद पार्क में सभाकर मांगों को लेकर पेंशंन बहाली के लिए ली शपथ, कहा…

Women said, MP-MLA 4-4 are taking pension

Women said, MP-MLA 4-4 are taking pension

रीवा. न्यू मूमेंट फार ओल्ड पेंशन संघ की अगुवाई में रविवार को महिला प्रकोष्ट संभागीय एवं जिला इकाई के पदाधिकारियों ने संयुक्तरूप से विवेकानंद पार्क में सभा की। इस दौरान महिलाओं ने हक को लेकर आवाज बुलंद की। महिलाओं ने नारे लगाए कि सरकार से झक़ेंगे नहीं, पुरानी पेंशन बहाल करो । इस दौरान महिलाओं ने सरकार 2005 से बंद की गई पुरानी पेंशन व्यवस्था को लागू करे।
सांसद, विधायक को जन सेवा का नियम है

पुरानी पेंशन बहाली के लिए मिशन जारी रखने की शपथ ली। महिलाओं ने चेतावन दी कि मांगे पूरी नहीं की गई तो वे आगामी चुनाव में हिसाब करेंगी। जिसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा। महिलाओं ने कहा कि सांसद, विधायक को जन सेवा का नियम है। चार-चार पेंशन का निमय बनाा गया है। तीस साल के ऊपर शासकीय सेवा करने वाले कर्मचारियों को मिलने वाली पुरानी पेंशन व्यवस्था छीन ली गई है। जिसको बहह्वाल किया जाए। शपथ का संचालन संभागीय संयोजक निर्मला द्विवेदी ने किया। अध्यक्षता मीनू दूबे व गीता शुक्ला ने किया।
इस अवसर पर सतिवा तिवारी, राजवती दीपांकर, निशा पटेल, सवित्री पटेल, संतोष मिरा, शैलू तिवारी, ललिता सिंह, पुष्पा दूबे, राजराजी, उमाशर्मा, विजय लक्ष्मी, सरोज रावत, आशा रावती, आशा चौधरी, सीता वर्मा, सुधा पटेल, गीमा भदौरिया समेत सैकड़ो की संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो