scriptMP police recovered UP s kidnapped student | UP के अपहृत छात्र को MP पुलिस ने किया बरामद | Patrika News

UP के अपहृत छात्र को MP पुलिस ने किया बरामद

-UP के प्रयागराज जिले के खीरी गांव का निवासी है छात्र
-अपहर्ताओं ने परिवार से मांगी थी 50 हजार की फिरौती

रीवा

Published: October 22, 2021 12:37:42 pm

रीवा. UP के अपहृत छात्र को MP पुलिस ने बरामद कर लिया है। जानकारी के मुताबिक यूपी के प्रयागराज जिले के खीरी गांव निवासी कक्षा 10 के छात्र का अपहरण कर अपहर्ताओं ने परिवार वालों से 50 हजार रुपये की फिरौती मांगी थी। इसकी सूचना मिलते ही रीवा के चाकघाट थाने की पुलिस हरकत में आई और छात्र को सोहागी थाना क्षेत्र के बराखुर्द जंगल से बरामद कर लिया। इस दौरान पुलिस के हाथ एक नाबालिग आरोपी भी लगा है, जबकि उसके अन्य साथी जंगल के रास्ते भगाने में सफल रहे। पुलिस उन सभी की तलाश में जुटी है।
CRIME (symbolic photo)
CRIME (symbolic photo)
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रयागराज जिले के नवादा थाना क्षेत्र स्थित खीरी गांव निवासी 10वीं का छात्र 17 वर्षीय प्रियांशु मिश्र गुरूवार की सुबह चाकघाट के पास स्कूल के लिए निकला था। वह सड़क के किनारे वाहन का इंतजार कर रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो युवक उसके पास पहुंचे और उसे बाइक से स्कूल पहुचाने को कह कर उसे बाइक पर बिठा लिया। लेकिन उसे स्कूल न ले जा कर सोहागी पहाड़ के रास्ते बराखुर्द के जंगल में ले जा कर बंधक बना लिया। इसके बाद बच्चे के अभिभावको को फोन कर उनसे 50 हजार रुपये फिरौती की मांग की। पुलिस के अनुसार अपहर्ताओं ने पूरी धनराशि गूगल पे के जरिए ट्रांसफर करने को कहा।
पुलिस के मुताबिक छात्र के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिस पर चाकघाट व सोहगी पुलिस ने एसडीओपी समरजीत सिहं के नेतृत्व में साइबर सेल की मदद से आरोपियों की लोकेशन ट्रेस की। फिर आरोपियों को सर्च करते हुए पुलिस बराखुर्द के जंगल में आरोपियों तक पहुच गई। छात्र के अपहरण की जानकारी लगते ही यूपी पुलिस भी चाकघाट पहुच गई। दोनो राज्यों की पुलिस ने पकड़े गए नाबालिग आरोपी से पूछताछ शुरू की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटRepublic Day 2022 parade guidelines: कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोग ही इस बार परेड देखने जा सकेंगे, जानिए पूरी गाइडलाइन्सCM के गृह जिले में 100 एकड़ कृषि भूमि पर अवैध प्लाटिंग, 43 को नोटिस जारी कर SDM ने मंगाए थे दस्तावेज, किसी ने जमा नहीं कियाकई टेस्ट में भी पकड़ में नहीं आता BA 2 स्ट्रेन, जानिए क्यों खतरनाक है ओमिक्रान का ये सब वेरिएंट13 जिलों में जल्द बनेगी जिला कार्यकारिणी, प्रदेश कांग्रेस ने 28 जनवरी तक मांगे नाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.