scriptसांसद का आश्वासन, किसी भी हाल में नहीं गिरने देंगे मकान | MP's assurance, the house will not fall under any circumstances | Patrika News

सांसद का आश्वासन, किसी भी हाल में नहीं गिरने देंगे मकान

locationरीवाPublished: Aug 19, 2019 07:20:56 pm

Submitted by:

Manoj singh Chouhan

स्कीम-छह के लोग पहुंचे सांसद के पास, हस्तक्षेप करने की उठाई मांग

rewa

rewa

रीवा. शहर के स्कीम नंबर छह के लोगों रविवार को सांसद जनार्दन मिश्रा के आवास पर पहुंचकर अपनी व्यथा सुनाई। कहा कि नगर निगम प्रशासन मकानों को गिराने की चेतावनी दे रहा है। यदि ऐसा होता है तो वह कहां जाएंगे।
बड़ी मुश्किल से मकान तैयार हुआ था, वह बेघर हो जाएंगे। वार्ड पार्षद सविता द्विवेदी के साथ करीब सैकड़ा भर से अधिक लोग पहुंचे थे। कहा कि इसमें हजारों की संख्या में लोग फंस रहे हैं। लोगों ने सांसद को बताया कि वह भूमि खरीद कर ही मकान बनाए हुए हैं। वहीं पर कई लोगों को निगम की ओर से भवन निर्माण की अनुमति भी दी गई है। इतना ही नहीं कईलोगों ने यह भी कहा कि वह नगर निगम की शर्तों का पालन करने के लिए तैयार हैं।
यदि विकास शुल्क लेकर उन्हें नियमित किया जाता है तो इसके लिए भी तैयार हैं। सांसद जनार्दन मिश्रा ने संभागायुक्त अशोक भार्गव और कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव से बात की और कहा कि सैकड़ों की संख्या में लोग स्कीम नंबर छह में प्रभावित हो रहे हैं। इन्हें किसी तरह से प्रभावित नहीं किया जाए।
सीएम से भी मिलेंगे सांसद

सांसद जनार्दन मिश्रा ने स्कीम नंबर छह के लोगों को आश्वास्त किया है कि उनका मकान किसी हाल में नहीं गिरने देंगे। इस पूरी समस्या को लेकर सीएम से भोपाल में मुलाकात करेंगे और कहेंगे कि कोईबीच का रास्ता निकाला जाए ताकि लोगों पर प्रभाव नहीं पड़े। इतना ही नहीं सांसद ने यह भी कहा है कि नगर निगम प्रशासन यदि जबरिया काम करेगा तो वह धरने पर बैठने के लिए भी तैयार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो