scriptmp election 2018 ; रीवा में अजय सिंह ने शिवराज को बताया लबरा, बोले कांग्रेस लेगी विंध्य में विकास की गारंटी | mp vidhansabha election 2018, rewa congress ajay singh rahul | Patrika News

mp election 2018 ; रीवा में अजय सिंह ने शिवराज को बताया लबरा, बोले कांग्रेस लेगी विंध्य में विकास की गारंटी

locationरीवाPublished: Nov 18, 2018 02:22:11 pm

Submitted by:

Mrigendra Singh

जिले में कई जगह सभाओं को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं से भाजपा को उखाड़ फेकने को कहा

rewa

mp-vidhansabha-election-2018-rewa-congress-ajay-singh-rahul

रीवा। कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने रीवा जिले में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया है। उन्होंने कहा है कि पंद्रह वर्ष के भाजपा के कुशासन से जनता ऊब चुकी है, अब बदलाव करने जा रही है। बोले कि मुख्यमंत्री रहते शिवराज सिंह चौहान ने इतनी घोषणाएं कर दी कि उनके विभागों को इसका हिसाब रखने में परेशानी आने लगी। विधानसभा में जब इसकी जानकारी मांगी गई तो विभाग ने कहा कि सभी घोषणाओं की जानकारी उनके पास नहीं है। सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जहां भी अपने भाषण में घोषणां करता है तो संबंधित स्थान के प्रशासन की जवाबदेही होती है कि वह इसकी जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजे, जहां से संबंधित विभागों को कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजा जाता है। शिवराज तो ऐसे हैं जो बिना सोचे समझे भी बोलते हैं। उन्होंने सेमरिया में कांग्रेस प्रत्याशी त्रियुगीनारायण शुक्ला के लिए वोट मांगने के दौरान आयोजित सभा में कहा कि हमारे बघेली में झूंठे को लबरा बोलते हैं, शिवराज प्रदेश का सबसे लबरा नेता है। सेमरिया के लोगों से उन्होंने कांग्रेस को जिताने की अपील की।
इसके बाद त्योंथर विधानसभा क्षेत्र के घुसरुम में आयोजित सभा को संबोधित किया। वहां पर भी उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी रमाशंकर सिंह पटेल के पक्ष में प्रचार किया और कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ही सबका भला करेगी। भाजपा की सरकार में गरीबों के नाम पर पूंजीपतियों का भला किया जाता है। उन्होंने कहा कि सीएम की ससुराल वाले गांव के लोगों को प्रदेश में नौकरियां दी गई हैं।
कांग्रेस की सरकार आई तो हर जगह इसकी जांच कराएगी और प्रदेश के युवाओं को उनका हक दिलाने के लिए नियमों में संशोधन भी किए जाएंगे। यहां पर भी अजय सिंह ने कहा कि विंध्य क्षेत्र की उपेक्षा भाजपा के सरकार में रही है, कांग्रेस की सरकार बनी तो इस क्षेत्र में प्राथमिकता के साथ विकास होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो