विवाहिता की हत्या, पुलिस ने पति को लिया कस्टडी में

-बेटे की चीख पर जुटे आसपास के लोग, दी पुलिस को सूचना

By: Ajay Chaturvedi

Published: 11 Sep 2021, 07:01 PM IST

सतना. जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के नगर परिषद वार्ड-5 स्थित नेमुआ गांव में एक 48 वर्षीय विवाहिता की हत्या की घटना प्रकाश में आई है। इस मामले में पुलिस ने विवाहिता के पति को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से विवाहिता के पति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह छोटेलाल अपने बेटे को मजदूरों की तलाश करने के लिए गांव में भेज दिया था। जब बेटा लौटा तो घर में मां का रक्तरंजित शव देख उसकी चीख निकल गई। उसकी आवाज सुनकर गांव के आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उनमें से ही किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक मृत महिला के गले व अन्य स्थान पर धारदार हथियार (हसिया) से हमला किया गया हैं। उसके शरीर के कई हिस्से कट गए है। अत्याधिक खून निकल जाने के कारण महिला की मौत हो गई।

गांव वालों की सूचना पर रामपुर बाघेलान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या महिला के हत्या में उसके पति का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति की मानसिक स्थित ठीक नही रहती है। जांच के आधार पर आरोपी छोटेलाल तिवारी को हिरासत में लेकर घटना के सबंध में पूछताछ की जा रही है। इस घटना ने गांववासियों में खौफ पैदा कर दिया है। गांव के लोग घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे है।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned