scriptपानी के विवाद में वृद्ध की जघन्य हत्या, पानी में डुबा कर मार डाला | murder of old man in water dispute | Patrika News

पानी के विवाद में वृद्ध की जघन्य हत्या, पानी में डुबा कर मार डाला

locationरीवाPublished: Oct 18, 2021 04:15:00 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-चाकघाट थाना क्षेत्र की घटना से इलाके में मचा कोहराम

चाकघाट थाना

चाकघाट थाना

रीवा. फसल की सिंचाई के लिए नहर का पानी खेत तक लाने की कोशिश चाकघाट थाना क्षेत्र केमिगुड़ी गांव निवासी जगत निवास गौतम को भारी पड़ गई। आरोप है कि जगत को उसके ही गांव के रहने वाले कन्हैयालाल गौतम ने पानी में ही डुबो कर मार डाला। फिर लापता हो गया। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नहर के पानी को खेत में ले जाने के लिए मृतक जगत निवास गौतम एवं कन्हैयालाल गौतम के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि कन्हैयालाल ने जगत को नहर के पानी से लबालब भरे खेत में पटक कर मार डाला। सूचना के मुताबिक दोनों ही नहर का पानी अपने खेत में ले जाने पर अड़े हुए थें। इसे लेकर दोनों में नोकझोंक हुई और कुछ ही देर में दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस बीच आरोपी कन्हैयालाल ने जगत को पानी में पटक कर उसे डूबो दिया और तब तक डूबोए रखा जब तक जगत की मौत न हो जाए।
वृद्घ के हत्या की जानकारी लगते ही गांव में कोहराम मच गया। मौके पर मृतक के घर वाले और ग्रामीण पहुंच गए। इसी बीच आरोपी घटनास्थल से भाग निकला। वैसे इस घटना से गांव वाले दहशत में हैं। उधर पुलिस हत्या प्रकरण की जांच में जुट गई है।
“हत्या का मामला पंजीकृत कर आरोपी की तलाश की जा रही है। नहर का पानी विवाद का कारण बताया जा रहा है।”-समरजीत सिंह परिहार, एसडीओपी त्योंथर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो