रहस्यमय ढंग से लापता वृद्ध रिश्तेदार के घर में मिला, अपहरण का आरोप

रहस्यमय ढंग से लापता वृद्ध रिश्तेदार के घर में मिला, अपहरण का आरोप

Shiv Shankar Pandey | Publish: Apr, 23 2019 09:04:48 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 09:04:49 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

जवा थाने के पाण्डेन टोला खपटिहा में हुई घटना, दो युवकों पर अपहरण का आरोप

रीवा । खलिहान की रखवाली कर रहे वृद्ध के देररात रहस्यमय ढंग से लापता होने पर पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने वृद्ध को सांयकाल रिश्तेदार के घर से बरामद कर लिया। वृद्ध ने दो युवकों के द्वारा अपहरण की जानकारी दी है जिसकी पुलिस तस्दीक कर रही है। अब वास्तविकता क्या है यह तो जांच के बाद ही सामने आयेगा। जवा थाना अन्तर्गत ग्राम बरौली पाण्डेन टोला निवासी लल्लू प्रसाद माझी (६०) रविवार की रात खलिहान की रखवाली करने गये थे।

रात 12 बजे हुआ था अपहरण
देर रात करीब बारह बजे रहस्यमय ढंग से लापता हो गए। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। उन्होंने सूचना पुलिस को दी और सोमवार की सुबह थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। परिजनों ने अपहरण का संदेह जताया था जिस पर पुलिस ने तत्काल उनका लोकेशन ट्रेस किया और सांयकाल वे रिश्तेदार के घर से बरामद हो गए जिनको लेकर पुलिस थाने आ गई। थाने में वृद्ध ने अपहरण की जानकारी देकर सनसनी फैला दी। सूचना मिलते ही एसडीओपी डभौरा भी थाने पहुंचे जिन्होंने पीडि़त वृद्ध के बयान दर्ज किये है। वृद्ध के बयान के आधार पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस इस घटना को गुमशुदगी मान रही है।

बाइक सवार युवकों ने किया था अपहरण
वृद्ध ने अपने बयान में बताया कि रात में एक युवक मोटर साइकिल लेकर आया था जो उससे पानी पीने का नल पूछने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया। आगे एक व्यक्ति और मिला और दोनों लोगों ने मारपीट कर उसके हांथ बांधे दिये और मोटर साइकिल में बैठाकर ओबरी जंगल में ले गए। ओबरी जंगल से गाड़ी जैसे पटपर पहाड़ की ओर बढ़ी तो अचानक वह फिसल गई जिससे बाइक सवार दोनों बदमाश गिर गए। इस दौरान मौका मिलने पर वृद्ध वहां से भाग दिया और बदमाशों से बचने के लिए वह पेड़ में चढ़ गया। रात भर वह पेड़ में चढ़ा रहा और सुबह स्थानीय लोगों की मदद से वह घर पहुंचा। वृद्ध का अपहरण करने वाले युवकों की पहचान नहीं हो पाई है।

रिश्तेदार के घर से हुआ बरामद

वृद्ध खलिहान से गायब हुआ था जो दूसरे दिन रिश्तेदार के घर से बरामद हो गया। वृद्ध के बयान दर्ज किए गए हैं। प्रथम दृष्ट्या मामला गुमशुदगी का प्रतीत हो रहा है। जांच में जो तथ्य सामने आयेंगे उस आधार पर कार्रवाई की जायेगी।
नंदलाल धुर्वे, थाना प्रभारी जवा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned