scriptशादी समारोह में किया नागिन डांस, वीडियो वायरल होने पर दर्ज हुआ मामला | Naagin dance done in marriage ceremony, case registered after video we | Patrika News

शादी समारोह में किया नागिन डांस, वीडियो वायरल होने पर दर्ज हुआ मामला

locationरीवाPublished: Jun 19, 2021 09:41:54 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

चोरहटा पुलिस ने की कार्रवाई, भिटवा बिसार गांव में हुआ था वैवाहिक समारोह

patrika

Naagin dance done in marriage ceremony, case registered after video we

रीवा। शादी समारेाह में कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन कर बारातियों को नागिन डांस करना महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कोविड गाइड लाइन की उड़ाई गई धज्जियां
चोरहटा थाना अन्तर्गत भिटवा बिसार गांव में संजय सोंधिया के घर में वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित हुआ था जिसमें कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन किया गया था। मास्क व सोशल डिस्टेसिंग को तो दूर की बात है बाराती डीजे की धुन पर नागिन डांस कर रहे थे। काफी भीड़भाड़ एकत्र की गई थी जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। मामला संज्ञान में आते ही एसपी राकेश कुमार सिंह ने तत्काल चोरहटा पुलिस को जांच के निर्देश दिये।
जांच के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
जांच में वीडियो की सही मिलने पर पुलिस ने आयोजक संजय सोंधिया सहित अन्य के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब वैवाहिक कार्यक्रम में नागिन डांस करने वाले बारातियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जिन लोगों के नाम सामने आएगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो