scriptलोकसभा चुनाव मतगणना को लेकर विश्वविद्यालय मार्ग रहेगा नो व्हीकल जोन, इस मार्ग से चलेगा ट्रैफिक | No Vehicle Zone will be run for Lok Sabha election counting | Patrika News

लोकसभा चुनाव मतगणना को लेकर विश्वविद्यालय मार्ग रहेगा नो व्हीकल जोन, इस मार्ग से चलेगा ट्रैफिक

locationरीवाPublished: May 22, 2019 03:10:19 pm

Submitted by:

Lokmani shukla

राजनैतिक पाटियों के नेताओं व एजेंटों के वाहनों के लिए मॉडल स्कूल में वाहन पार्किंग बनाई गई है

Traffic arrangements in Samadri, facing problem every day

Traffic arrangements in Samadri, facing problem every day

रीवा। लोकसभा चुनाव 2019 की 23 मई को इंजीनियरिंग कालेज में मतगणना होगी। इसे लेकर सुभाष चौक से विश्वविद्यालय मार्ग में गुरुवार नो व्हीकल जोन रहेगा। इस मार्ग से जाने वाले वाहनों को डायवर्सन मार्ग से भेजा जाएगा। वहीं मतगणना स्थल जाने वाले राजनैतिक पाटियों के नेताओं व एजेंटों के वाहनों के लिए मॉडल स्कूल में वाहन पार्किंग बनाई गई है।
मतगणना को लेकर यातायात व्यवस्था बनाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने दो डायवर्सन मार्ग बनाया है। इसके तहत विश्वविद्यालय मार्ग में जाने वाले वाहनों को सुभाष चौक, बोदाबाग, सुंदर नगर होते हुए बायपास में भेजा जाएगा। वहीं विश्वविद्याल मार्ग से रीवा आने वाले वाहनों को आइटीआइ, शिवनगर के सामने से वार्ड क्रमांक 10 होते हुए समान तिराहा में निकला जाएगा। इस मार्ग में सिर्फ छोटे वाहनों को जाने की अनुमति होगी। इन दोनों मर्गों में ट्रैफिक सुगमता से चल सके इसके लिए ट्रैफिक डीएसपी ने इन मार्गों को निरीक्षण किया है।
इटौरा से समान होकर आएगी बसें
सिरमौर, डभौरा, जवा की तरफ से आने वाली बसें एवं भारी वाहनों को इटौरा बायपास से डायवर्ट किया जा जाएगा। यह सभी वाहन बायपास से रतहरा होकर घूमकर रीवा आएंगे। यह व्यवस्था बनाने के लिए सुबह से ही ट्रैफिक पुलिस का अमला उपस्थित रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो