मादक पदार्थ ही नहीं अवैध असलहों की तस्करी भी

-रीवा बन गया है अपराधियों का गढ

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 11 Sep 2021, 06:36 PM IST

रीवा. विंध्य क्षेत्र स्थित रीवा, हाल के दिनों में अपराध और अपराधियों का गढ बन गया है। मादक पदार्थ ही नहीं असलहों की तस्करी में भी आगे निकल गया है। नतीजा है आए दिन हत्या, लूट, राहजनी। अब इन सब गतिविधियों पर अंकुश लगाने को पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू की है जिसका नतीजा है कि हाल के दिनों में अवैध असलहों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ तेज हो गई है।

नवागत एसपी नवनीत भसीन ने पदभार ग्रहण करने के बाद से अवैध असलहाधारियों के खिलाफ अभियान सा चला दिया है। पिछले तीन दिनों से जिस तरह से असलहों का जखीरा मिल रहा है वो जिले की आपराधिक गतिविधियों का हाल बताने के लिए पर्यापत है। साफ जाहिर हो रहा है कि रीवा में अवैध हथियारों की जमकर तस्करी हो रही है। अपराधिक प्रवृत्ति के लोग अवैध हाथियारो का भरपूर उपयोग कर रहे है।

इसी कड़ी में मनगंवा थाना के मनिकावार पुलिस चौकी के जवानों से अवैध हाथियार के साथ एक पल्सर बाइक सवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी दीपक पटेल पिता सत्यनारायण पटेल मूलतः पिपरवार गांव हाल मुकाम इंटौरा रीवा मनिकवार क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस ने उसे घेराबंदी करके गिरफ्तार किया है।

पकड़े गये आरोपी दीपक पटेल के पास से पुलिस ने 32 एमएम का पिस्टल एवं जिंदा कारतूस, एक बका तथा पल्सर बाइक जब्त किया है। पुलिस पकड़े गये आरोपी से पूछताछ कर रही है। साथ ही उसके पुराने अपराधिक रिकार्ड भी पुलिस खंगाल रही है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned