scriptसाढे सात सौ से भी ज्यादा हो गई कोरोना संक्रमितों की संख्या | Number of corona infected in Rewa exceeds 750 | Patrika News

साढे सात सौ से भी ज्यादा हो गई कोरोना संक्रमितों की संख्या

locationरीवाPublished: Sep 02, 2020 03:28:40 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बल्क में मिलने लगे कोरोना पॉजिटिव-प्रशासन व स्वास्थ्य महकमा परेशान

कोरोना की जांच

कोरोना की जांच

रीवा. जिले में कोरोना संक्रमितों की तादाद अब साढ़े सात सौ से भी ऊपर पहुंच गई है। प्रशासनिक व सेहत महकमा के अधिकारियों के पसीने छूटने लगे हैं। तमाम बंदिशों के बाद भी कोरोना वायरस के संक्रमण पर काबू नहीं हो रहा। संक्रमण है कि लगातारर पांव फैलाता जा रहा है। अब बीते दिन एक साथ 30 मरीज मिलने के बाद कोहराम मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना मरीजों को चिरूहुला के कोविंद सेंटर में भर्ती कराया है।
संजय गांधी अस्पताल के लैब से जारी रिर्पोट के तहत 30 नए कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद जिले के 5 स्थानों को कंटेन्मेंट क्षेत्र घोषित किया गया है। इसमें गुढ़ तहसील अंतर्गत ग्राम महसांव बाजार रोड में श्रीराम स्टूडियो के सामने लखन चौरसिया के घर से सोमवती चौरसिया के घर तक, ग्राम अमिरती पांती रोड में नूरी मस्जिद के पास सहजान खान के घर से रब खान के घर तक, तहसील सेमरिया के ग्राम बेलहाई मझियार मार्ग के उत्तर में ग्राम पंचायत जीवार अंतर्गत वार्ड क्रमांक 7, नगर परिषद मऊगंज के वार्ड क्रमांक 10 तथा जवा तहसील अन्तर्गत ग्राम असस वार्ड क्रमांक 12 रामानंद पांडेय के मकान से रामस्वरूप तिवारी के मकान तक व रामगोपाल पांडेय के मकान से दयाशंकर पांडेय के मकान तक तथा वार्ड क्रमांक 13 में दानपति द्विवेदी के घर से राधेश्याम ओझा के मकान तक व बाल गोविंद पांडेय के मकान से नत्थू प्रसाद पांडेय के मकान तक का क्षेत्र शामिल है।
जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा और कोरोना मरीजों का संख्या 757 हो गई है। वहीं 18 मरीजों की छुट्टी होने के बाद वर्तमान में मरीजों की संख्या 158 है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो