scriptसड़क किनारे खुले कुएं में गिरने से बचे अधिकारी, यहां जानिए पूरा घटनाक्रमण | Officials survived by falling into an open well on the road, Rewa | Patrika News

सड़क किनारे खुले कुएं में गिरने से बचे अधिकारी, यहां जानिए पूरा घटनाक्रमण

locationरीवाPublished: Apr 06, 2020 10:34:55 pm

Submitted by:

Mrigendra Singh

– रेलवे मोड़ के पास पुराना कुआं हैं, जिसकी सुरक्षा के नहीं किए गए हैं कोई इंतजाम

rewa

Officials survived by falling into an open well on the road, Rewa


रीवा। शहर के पडऱा में रेलवे मोड़ के पास एक पुराना कुंआ सड़क किनारे स्थित है। इसकी सुरक्षा को लेकर रेलवे या फिर वहां पर कार्य कर रहे ठेकेदार द्वारा किसी तरह के प्रयास नहीं किए गए हैं। नगर निगम के अधिकारी सफाई व्यवस्था का जायजा ले रहे थे कि इसी दौरान एक अधिकारी झाडिय़ों के बीच से फिसल गए और कुएं में गिरने से बाल-बाल बचे। वहां पर मौजूद अन्य अधिकारियों को जब इसकी जानकारी मिली तो उनके होश ही उड़ गए। कुएं के चारों ओर झाडिय़ां हैं, उसके नजदीक से ही वाहनों का आना-जाना होता है। कभी भी अनियंत्रित होकर वाहन सड़क से उतरे तो इस कुएं में समाने की आशंका है। नगर निगम के अधिकारियों ने इस दौरान वहां आरओबी का काम करा रहे ठेका कंपनी के अधिकारियों को बुलाकर कुएं के चारों ओर सुरक्षा के इंतजाम करने के निर्देश दिए। इस दौरान निगम उपायुक्त एसके पाण्डेय, कार्यपालन यंत्री एसके चतुर्वेदी, राजेश मिश्रा, सुरेन्द्र सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।
– शहर में सफाई का अधिकारियों ने लिया जायजा
निगम के अधिकारियों ने शहर के कई हिस्सों का भ्रमण कर वहां पर चल रही सफाई व्यवस्था का अवलोकन किया। इस दौरान मोहल्लों के लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए कहा। स्थानीय लोगों ने मोहल्लों में सफाई और कीटनाशक दवाओं के छिड़काव की मांग उठाई है।
———-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो