scriptमारपीट से हुई थी वृद्ध महिला की मौत, पीएम रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने दर्ज किया मामला | Old woman died due to assault, police registered a case after receivin | Patrika News

मारपीट से हुई थी वृद्ध महिला की मौत, पीएम रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

locationरीवाPublished: Jul 09, 2020 09:32:23 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

अमहिया थाने के नरेंद्र नगर मोहल्ले में हुई थी घटना, पुलिस कर रही जांच

patrika

Old woman died due to assault, police registered a case after receivin

रीवा। संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध महिला की मौत के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। महिला के साथ घटना के 1 दिन पूर्व युवक ने मारपीट की थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
18 जून को नाली में पड़ी मिली थी महिला
फूलमती कुशवाहा पति गौरीशंकर 70 वर्ष निवासी नवागांव थाना मनगवां हाल मुकाम नरेंद्र नगर 18 जून को घर के समीप नाली में खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई मिली थी। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने उसे नाली से बाहर निकाला और उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आए। इलाज के बाद डॉक्टरों ने महिला को छुट्टी दे दी जिसकी 19 जून की सुबह मौत हो गई। पुलिस ने संजय गांधी अस्पताल में शव का पोस्टमाटज़्म कराया। महिला के सिर व सीने में गंभीर चोट से मौत होने की जानकारी रिपोर्ट में सामने आई।
पुलिस की जांच में हुआ खुलासा
पुलिस ने जब इस पूरे मामले की नए सिरे से जांच शुरू की। घटना दिनांक को मोहल्ले राजभान उफज़् बबलू दहिया ने वृद्ध महिला के साथ मारपीट की थी और उसे मरा हुआ समझकर नाली में फेंक दिया। जांच में आरोपी की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। उसने किस विवाद को लेकर महिला के साथ मारपीट की थी यह उसकी गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ पाएगा। थाना प्रभारी अग्रवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वही आरोपी की तलाश की जा रही है उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

सिटी कोतवाली थाने से आई थी डायरी
इस पूरे मामले की डायरी सिटी कोतवाली थाने से आई थी। वृद्ध महिला की मौत उसकी बेटी के घर अशोक नगर थाना सिटी कोतवाली में हुई थी जिस पर सिटी कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा कराया था उसे जांच के लिए अमहिया थाने भिजवाया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो