मारपीट से हुई थी वृद्ध महिला की मौत, पीएम रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

अमहिया थाने के नरेंद्र नगर मोहल्ले में हुई थी घटना, पुलिस कर रही जांच

By: Shivshankar pandey

Published: 10 Jul 2020, 02:02 AM IST

रीवा। संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध महिला की मौत के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। महिला के साथ घटना के 1 दिन पूर्व युवक ने मारपीट की थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

18 जून को नाली में पड़ी मिली थी महिला
फूलमती कुशवाहा पति गौरीशंकर 70 वर्ष निवासी नवागांव थाना मनगवां हाल मुकाम नरेंद्र नगर 18 जून को घर के समीप नाली में खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई मिली थी। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने उसे नाली से बाहर निकाला और उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आए। इलाज के बाद डॉक्टरों ने महिला को छुट्टी दे दी जिसकी 19 जून की सुबह मौत हो गई। पुलिस ने संजय गांधी अस्पताल में शव का पोस्टमाटज़्म कराया। महिला के सिर व सीने में गंभीर चोट से मौत होने की जानकारी रिपोर्ट में सामने आई।

पुलिस की जांच में हुआ खुलासा
पुलिस ने जब इस पूरे मामले की नए सिरे से जांच शुरू की। घटना दिनांक को मोहल्ले राजभान उफज़् बबलू दहिया ने वृद्ध महिला के साथ मारपीट की थी और उसे मरा हुआ समझकर नाली में फेंक दिया। जांच में आरोपी की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। उसने किस विवाद को लेकर महिला के साथ मारपीट की थी यह उसकी गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ पाएगा। थाना प्रभारी अग्रवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वही आरोपी की तलाश की जा रही है उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

सिटी कोतवाली थाने से आई थी डायरी
इस पूरे मामले की डायरी सिटी कोतवाली थाने से आई थी। वृद्ध महिला की मौत उसकी बेटी के घर अशोक नगर थाना सिटी कोतवाली में हुई थी जिस पर सिटी कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा कराया था उसे जांच के लिए अमहिया थाने भिजवाया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned