scriptसम्पत्ति नहीं मिलने पर महिला ने डायल 100 को दे दी बलात्कार की सूचना | On receiving the property, the woman gave the information of rape to D | Patrika News

सम्पत्ति नहीं मिलने पर महिला ने डायल 100 को दे दी बलात्कार की सूचना

locationरीवाPublished: Dec 03, 2019 08:54:36 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

गढ़ थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस के पहुंचने पर सामने आई हकीकत

patrika

On receiving the property, the woman gave the information of rape to D

रीवा। सम्पत्ति विवाद में एक महिला ने अपने काका ससुर के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए डायल 100 पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तस्दीक की तो पूरा मामला सामने आ गया।
सोमवार की शाम हुई थी घटना
घटना गढ़ थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां रहने वाली महिला ने सोमवार को डायल 100 पुलिस को फोन कर चाचा ससुर के द्वारा बलात्कार करने की जानकारी दी। घटना सुनकर खुद पुलिस के भी होश उड़ गए जिस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीडि़त महिला सहित चाचा ससुर को थाने लाया गया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो वास्तविकता सामने आ गई।
दूसरे भाई के लड़के के नाम कर दी थी सम्पति
उक्त चाचा ससुर ने अपने सम्पत्ति दूसरे भाई के लड़कों के नाम पर कर दी थी जिसकी रजिस्ट्री करवाने सोमवार को वे सिरमौर एसडीएम कार्यालय गये थे। महिला काफी समय से सम्पत्ति मिलने की उम्मीद बांधे हुए थी लेकिन चाचा ससुर ने सम्पति अपने दूसरे भाई के लड़कों के नाम पर करने का फैसला कर लिया था जिससे महिला नाराज हो गई और उसने अपने ससुर के ऊपर ही यह आरोप लगा डाला। थाने में महिला ने रिपोर्ट लिखवाने से इंकार कर दिया।
डायल 100 में आए दिन पहुंच रही फर्जी सूचना
डायल 100 में आए लोगों द्वारा फर्जी सूचना दी जा रही है। यह सेवा लोगों को तत्काल मदद प्रदान करने के लिए शुरू की गई है लेकिन लोगों द्वारा आए दिन फोन कर पुलिस को फर्जी सूचनाएं दी जा रही है। जब पुलिस मौके पर पहुंचती है तो कोई मिलता ही नहीं है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं होती है जिससे डायल 100 में तैनात पुलिसकर्मियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो