scriptचोरों का ताण्डव, दो घरों में चोरियां, तीसरे में दरवाजा बंद कर लगाई आग | Orgy of thieves, burglaries in two houses, fire closed in third | Patrika News

चोरों का ताण्डव, दो घरों में चोरियां, तीसरे में दरवाजा बंद कर लगाई आग

locationरीवाPublished: Jan 15, 2020 08:51:42 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिटी कोतवाली थाने के पाण्डेन टोला में घटना से खिंचा सनाका, दहशत में लोग

patrika

Orgy of thieves, burglaries in two houses, fire closed in third,Orgy of thieves, burglaries in two houses, fire closed in third,Orgy of thieves, burglaries in two houses, fire closed in third

रीवा। शहर में सक्रिय बदमाशों की मंडली ने मंगलवार की रात कोहराम मचा दिया। दो घरों में बदमाशों ने चोरियां की और एक घर में दरवाजा अंदर से बंद कर उसमें आग लगा दी। किसी तरह से परिजन घर से बाहर निकले तब उनकी जान बच पाई। घटना से पूरे मोहल्ले में सनाका खिंचा हुआ है। घटना सिटी कोतवाली थाने के पाण्डेन टोला की बताई जा रही है।
रात में सक्रिय हुई थी चोरों की मंडली
मंगलवार की रात बदमाशों ने यहां तीन घरों को निशाना बनाया था। रात में पूरा परिवार अंदर सो रहा था। रात में शातिर चोर बुद्धसेन बंसल के घर में घुस गए और पेटी के अंदर रखे तीन हजार रुपए नगद सहित अन्य सामान लेकर चंपत हो गए। चोरों ने कुछ घरों के दरवाजों को तोडऩे का प्रयास किया लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। नाराज चोरों ने बुद्धसेन साहू के घर का दरवाजा बाहर से बंद कर उसमें आग लगा दी।
पीडि़त के खपरैल घर की पालीथिन जली
पीडि़त खपरैल घर की छत में पालीथिन पड़ी हुई थी जो थोड़ी बहुत जल गई। घटना की जानकारी होने पर देर रात पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उनको बाहर निकला गया। तत्काल आग को बुझा दिया गया जिससे पूरा घर जलने से बच गया। इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए। अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।
पुलिस मौके पर पहुंची, बदमाशों का नहीं लगा सुराग
इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर बदमाशों के खिलाफ साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। पुलिस कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है। प्रथम दृष्ट्यिा पुलिस स्थानीय बदमाशों का हांथ होने की आशंका जता रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
आरोपियों की तलाश जारी
पाण्डेन टोला में एक घर में चोरी हुई है और एक घर में आग लगाने का प्रयास किया गया है। घटना की जांच की जा रही है। बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।
ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो