चोरों का तांडव, एक घर से सामान पार तो दूसरे में दरवाजा बंद कर लगाई आग

चोरों का तांडव, एक घर से सामान पार तो दूसरे में दरवाजा बंद कर लगाई आग

रीवा। मप्र के रीवा जिले में सक्रिय बदमाशों की मंडली ने मंगलवार की रात कोहराम मचा दिया। दो घरों में बदमाशों ने चोरियां की और एक घर में दरवाजा बंद कर उसमें आग लगा दी। किसी तरह से परिजन घर से बाहर निकले तब उनकी जान बच पाई। घटना से पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल है।

सिटी कोतवाली थाने के पाण्डेन टोला में मंगलवार की रात बदमाशों ने तीन घरों को निशाना बनाया। रात में पूरा परिवार अंदर सो रहा था। शातिर चोर बुद्धसेन बंसल के घर में घुस गए और पेटी के अंदर रखे तीन हजार रुपए नकद सहित अन्य सामान लेकर चंपत हो गए।

चोरों ने कुछ घरों के दरवाजों को तोडऩे का प्रयास किया लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। नाराज चोरों ने बुद्धसेन साहू के घर का दरवाजा बाहर से बंद कर उसमें आग लगा दी। पीडि़त खपरैल घर की छत में पालीथिन पड़ी हुई थी जो थोड़ी बहुत जल गई। घटना की जानकारी होने पर देर रात पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकला गया। तत्काल आग को बुझा दिया गया जिससे पूरा घर जलने से बच गया। इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए। अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस मौके पर पहुंची, बदमाशों का नहीं लगा सुराग

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर बदमाशों के खिलाफ साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। पुलिस कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है। प्रथम दृष्ट्या पुलिस स्थानीय बदमाशों का हाथ होने की आशंका जता रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पाण्डेन टोला में एक घर में चोरी हुई है और एक घर में आग लगाने का प्रयास किया गया है। घटना की जांच की जा रही है। बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।
ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Bajrangi rathore
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned