तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, आधा दर्जन घायल

गुढ़ थाने के तमरादेश के समीप हुआ हादसा, घायलों को लाया गया अस्पताल

By: Mahesh Singh

Published: 03 Jan 2020, 12:35 PM IST

रीवा. तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में आधा दर्जन घायल हो गए। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। घटना गुढ़ थाने के तमरादेश के समीप की बताई जा रही है।

सीधी से सवारी लेकर आ रही सिंह ट्रेवल्स की यात्री बस शुक्रवार की सुबह जैसे ही गुढ़ थाने के तमरादेश के समीप पहुंची तभी चालक नियंत्रण खो बैठा। बस लहराते हुए सड़क के किनारे उतर गई और कीचड़ होने की वजह से पलट गई। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। बस के अंदर फंसे घायलों की चीख पुकार मच गई। बस से बाहर निकलने के लिए लोग परेशान रहे।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। करीब आधा दर्जन यात्री घायल हुए थे जिनको संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया गया। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल घटना के कारण सामने नहीं आए है। आशंका जताई जा रही है कि सड़क के किनारे कीचड़ होने की वजह से बस का संतुलन बिगड़ा था।

कोई जनहानि नहींं
इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीं जो यात्री घायल हुए हैं उनको इलाज मिल रहा है। मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। बताया गया है कि रीवा-सीधी मार्ग पर दो बस दुर्घटनाएं इसके पहले भी हो चुकी है। जिसमें यात्रियों की जानें भी गई थी।

Show More
Mahesh Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned