scriptMP के इस शहर में तड़तड़ाईं गोलियां, एक की मौत | People in panic due to firing at three places of Rewa in 12 hours | Patrika News

MP के इस शहर में तड़तड़ाईं गोलियां, एक की मौत

locationरीवाPublished: Jul 04, 2021 01:33:20 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पुलिस को बदमाशो ने दी खुली चुनौती

firing

firing

रीवा. एक तरफ पुलिस पांच बदमाशो को पकड़ अपनी पीठ थपथपाती रही, वहीं बदमाश घटना को अंजाम देते रहे। महज 12 घंटे में शहर के विभिन्न इलाकों के तीन स्थानों पर बदमाशों ने तड़तड़ाईं गोलियां। पुलिस को किसी का सुराग नहीं मिल सका। इसे लेकर शहर के लोगों में दहशत है।
कहा जाए कि शनिवार का दिन पुलिस के भारी चुनौतियों वाला रहा तो गलत नहीं होगा। दोपहर होते होते गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू हो गई। पहली घटना शहर के उर्रहट थाना क्षेत्र में हुई जहां दोस्तों के बीच गोली चली जिसमें राहुल नामक युवक की मौत हो गई। इसके बाद विभीषण नगर और तीसरा गोलीकांड चोरहटा थानाक्षेत्र के बैजनाथ गांव में हुआ।
केस-1-पहली घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 315 बोर के देसी कट्टे से उदय उर्फ़ राहुल को गोली मारी गई। पुलिस को घटनास्थल से देसी कट्टा और गांजे की पुड़िया मिली। पुलिस का मानना है कि सभी दोस्त कमरे में गांजा पार्टी कर रहें थे। मृतक राहुल विश्वविद्यालय थानांतर्गत अनंतपुर का निवासी रहा, जिसे आरोपियों ने किराए के मकान पर बुलाया था। पुलिस इस घटना में मकान मालिक के बेटे को संदिग्ध मान कर चल रही है, क्योंकि राहुल को मकान मालिक के बेटे के फोन से ही कॉल किया गया था। पुलिस ने मकान मालिक और उसके बेटे से पूंछताछ की है। साथ ही मृतक के दोस्तों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
बताया जा रहा है कि मकान मालिक बिहारी लाल सेन ने 23 जून को ही मनगवां थाना के धवैया निवासी आदित्य तिवारी को कमरा किराए पर दिया था। आदित्य के साथ शिवम सिंह उर्फ़ शिब्बू भी इसी कमरे में किराए पर रहता था। दोनों साथी बताए जा रहें हैं। घटना के दिन यानि शनिवार को शिवम और रामपुर बघेलान थाना के अतरहरा निवासी पंकज साकेत कमरे में पार्टी कर रहें थे। इसी दौरान मकान मालिक के बेटे रवि सेन के मोबाइल से कॉल करकर मृतक राहुल को कमरे पर बुलाया गया।
शिवम, पंकज एवं राहुल गांजे का सेवन कर रहें थे। रवि सेन ने पुलिस को बताया कि 1.05 बजे उसने शिवम को पानी की बोतल दी और अपने कमरे में बहन के साथ भोजन करने लगा, तभी 1.08 बजे गोली चलने की आवाज आई। रवि के मुताबिक़ उसने कमरे से शिवम और पंकज को भागते हुए देखा। फिलहाल दोनों आरोपियों की पुलिस को तलाश है।
केस -2- उर्रहट में हुई वारदात के बाद मृतक का पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया था कि शनिवार की रात 9.45 बजे विश्विद्यालय थाना के विभीषण नगर में सत्यम अकादमी के सामने बाइक सवार बदमाशों ने गाली गलौज करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचना शुरू हुए इसी बीच फायरिंग करने वाले मौका ताड़ कर भाग निकला। इस घटना में कोई आहत नहीं हुआ। लेकिन स्थानीय लोगों में दहशत जरूर है। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से फायरिंग करने वालों की पहचान करने में जुटी है।
केस-3- उधर चोरहटा थाना क्षेत्र के बैजनाथ गांव में बाइक सवार बदमाशों ने रोजगार सहायक पर फायरिंग कर जख्मी कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दो राउंड फायर किए। यह दीगर है कि रोजगार सहायक बाल बाल बच गए।
जिले के नागरिकों में खौफ

इन तीनों घटनाओं से शहर से लेकर ग्रामीण इलाके तक में लोग खौफजदा हैं। उनका कहना है कि जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं रह गया है। वो बताते हैं कि पुलिस तो शहर के बीच बाजार ताला हाउस पार्किंग में हुई फायरिंग के आरोपियों का भी अब तक सुराग नहीं लगा पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो