scriptकट्टा लेकर फोटो वायरल करना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ा | Photo taken with katta went viral, police arrested | Patrika News

कट्टा लेकर फोटो वायरल करना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ा

locationरीवाPublished: Aug 03, 2020 09:30:32 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

अमहिया पुलिस ने की कार्रवाई, कट्टा बरामद

patrika

Photo taken with katta went viral, police arrested

रीवा। कट्टा लेकर फोटो खींचाकर उसे वायरल करना युवक को महंगा पड़ गया। फोटो के आधार पर उसकी पहचान कर पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से कट्टा बरामद हुआ है। आरोपी कट्टा कहां से लेकर आया था इसका पुलिस पता लगा रही है।
सोशल मीडिया में की थी वायरल
सोशल मीडिया में एक युवक ने फोटो वायरल की थी जिसमें वह हांथ में कट्टा लेकर हीरोगिरी दिखा रहा था। इस फोटो पर पुलिस की नजर पड़ गई जिसने साइबर सेल की मदद से उक्त युवक की पहचान की। रविवार की रात पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश देकर उसको गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से कट्टा बरामद हुआ जो उसने घर में छिपाया हुआ था। पकड़े गए आरोपी की पहचान नरेन्द्र सोंधिया 22 वर्ष निवासी अमहिया गल्ला मंडी के रूप में हुई है। उक्त आरोपी ने दोस्तों के बीच धौंस जमाने के लिए कट्टा खरीदा था जिसे वह अक्सर लेकर घूम रहा था।
पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
उसने कुछ दिन पूर्व कट्टे के साथ फोटो खींचाई और उसको वायरल कर दिया। यह फोटो पुलिस तक पहुंच गई और आरोपी को हीरोगिरी दिखाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी से पूदताछ की शुरू कर दी है। थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि आरोपी कट्टा कहां से लेकर आया था इस बात का पता लगाया जा रहा है। जांच के बाद उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो