VIDEO: हाईटेंशन लाइन से टकराया पिलर, एक की मौत

रीवा के नईगढ़ी थाने के आंबी बंधवा मोड़ की घटना

By: Hitendra Sharma

Published: 02 Aug 2020, 03:39 PM IST

Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

रीवा. भवन निर्माण के दौरान पिलर का लोहा ऊपर से गुजरने वाले हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। हादसे में वहां खड़े चार लोग करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल लाया गया जहां भवन निर्माण करवा रहे पीडि़त के पुत्र की मौत हो गई।

हादसा नईगढ़ी थाने के आंबी बंधवा मोड़ में हुआ। केदार प्रसाद गुप्ता निवासी आंबी थाना नईगढ़ी अपने भवन का निर्माण करवा रहे थे। पिलर हेतु गड्ढे खोदे गए थे जिसमें शनिवार को लोहा डालने का काम किया जा रहा था। श्रमिकों ने जैसे ही उसमें लोहा डाला तो वह ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। तेज धमाके से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। हादसे में चार लोग बुरी तरह झुलस गए।

सूचना मिलते ही एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई जिस पर घायलों को उपचार के लिए नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। इस दौरान भवन निर्माण करवा रहे केदार प्रसाद गुप्ता के पुत्र राजन गुप्ता को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बुरी तरह झुलसे मनीष साकेत व रावेश साकेत पिता काशी प्रसाद को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं एक अन्य घायल केसरी प्रसाद साहू का इलाज सीएससी में चल रहा है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned