scriptजिस दिन इंसान अपराधियों के खिलाफ खड़ा होगा, छिपने की जगह नहीं मिलेगी | planning | Patrika News

जिस दिन इंसान अपराधियों के खिलाफ खड़ा होगा, छिपने की जगह नहीं मिलेगी

locationरीवाPublished: Aug 20, 2019 05:39:45 pm

Submitted by:

Anil kumar

जिस दिन इंसान अपराधियों के खिलाफ खड़ा होगा, छिपने की जगह नहीं मिलेगीडभौरा थाने में हुआ ग्राम रक्षा समिति का सम्मेलन, सदस्यों को सीटी व व्हीसील वितरित

 planning

planning

रीवा/डभौरा. थाने में सोमवार को पुलिस द्वारा ग्राम रक्षा समिति का वृहद सम्मेलन आयोजित किया। कार्यक्रम में एसडीओपी डीपी सिंह, थाना प्रभारी डभौरा नारायण कुम्हरे, थाना प्रभारी पनवार जालम सिंह सहित पूरा स्टाफ मौजूद रहा। इस दौरान थाना क्षेत्र के सभी सदस्य सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान सदस्यों को टोपी और व्हीसील का वितरण किया गया।
आम लोगों के सहयोग से रुकेगा अपराध
कार्यक्रम में एसडीओपी डभौरा ने कहा कि आम लोगों के सहयोग से ही सही मायनों में अपराध रुक पायेंगे। जिस दिन आम इंसान अपराधियों के खिलाफ उठ खड़ा हुआ उस दिन अपराधी छिपने तक की जगह नहीं पाऐंगे। आप लोग अपराधों की रोकथाम में पुलिस की मदद करें। यह पूरा इलाका दस्य प्रभावित है और यूपी से अक्सर बदमाशों की गैंग एमपी सीमा में प्रवेश करके अपहरण व लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देती है। ऐसे में आप लोगों को बेहद सतर्क रहने की आवयश्यकता है। उन्होंने कहा कि आप लोग अपने गांव में आने वाले संदिग्धों पर नजर रखें। फरार आरोपियों, बदमाशों की तत्काल सूचना पुलिस को दे ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई हो सके। थाना प्रभारी डभौरा नारायण कुम्हरे ने कहा कि ग्राम रक्षा समिति के सदस्य शांति व्यवस्था स्थापित करने में पुलिस की मदद करें। आप लोग पुलिस की आंख और कान है। पुलिर हर जगह उपस्थित नहीं रह सकती लेकिन आपके माध्यम से आसानी से अपराधों पर अंकुश लगा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो