scriptपीएम नरेन्द्र मोदी की सभा ,गलियों में भटकते रहे भाजपा नेता | PM Narendra Modi's rally, BJP leaders wandering in the streets | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा ,गलियों में भटकते रहे भाजपा नेता

locationरीवाPublished: Nov 21, 2018 01:23:44 pm

Submitted by:

Lokmani shukla

पीटीएस मार्ग रहा बंद, रास्ता तलाशते रहे लोग

PM Narendra Modi's rally, BJP leaders wandering in the streets

PM Narendra Modi’s rally, BJP leaders wandering in the streets

रीवा। एक बार फिर पुलिस की कमजोर ट्रैफिक व्यवस्था का खामियजा लोगों को भुगतना पड़ा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के चलते मंगलवार की दोपहर दो बजे के बाद न्यू बस स्टैंड से पीटीएस चौराहा मार्ग बंद हो गया है। जिससे घंटों जाम में फंसे समर्थक बीच रास्तें में ही बस छोड़कर पैदल चल दिए। वहीं जाम से सभा स्थल तक पहुंचने के लिए नेता शहर की गलियों में भटकते रहे। इन सब में सबसे बड़ी परेशानी शहरवासियों को उठानी पड़ी । न्यू बस स्टैंड से पीटीएस चौराहा तक सबसे व्यस्तम मार्ग में जाम में फंसे लोग व्यवस्था कोसते रहे।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आम सभा में बड़ी संख्या मेें ग्रामीण क्षेत्रों से बसों सें लोग पहुंंचे थे। लेकिन कमजोर पार्किंग व्यवस्था के कारण बसें सड़क पर खड़ी हो गई है। इससे सड़क पर जाम लग गया। देखते ही देखते पीटीएस चौराहा से न्यू बस स्टैंड तक वाहनों की कतार लग गई। इसी बीच कई तो अपना वाहन छोड़कर पैदल ही चल दिए तो और गलियों में भटकते हुए सभा स्थल पहुंचे।
सड़कों पर वाहनों की भीड़
प्रधानमंत्री की आम सभा खत्म होने के बाद एक बार भी सड़कों पर भारी भीड़ आ गई । इससे यातायात व्यवस्था चरमा गई है। सड़कों में दो पहिया वाहन तक नहीं निकल पा रहे थे। वहीं वाहनों के बेतरतीव तरीके से खड़े होने के कारण समस्या और अधिक बढ़ गई है।

नहीं था ट्रैफिक पुलिस
आम सभा में आने वाली भीड़ व वाहनों को डायवर्ट करने के लिए ट्रैफिक प्लान पुलिस ने नहीं बनाया था और ना ही इस संबंध में कोई जानकारी शहरवासियों को दी। यही कारण रहा कि जब भीड़ बढ़ी तो अव्यवस्था के कारण सड़कों पर जाम की स्थित बन गई। वहीं पार्किंग नहीं होने वाहन सड़क में किनारे खड़े हो गए।
रीवा शहडोल व सीधी की बसें प्रभावित
न्यू बस स्टैंड से पीटीएस चौराहा में रैली की बसों से जाम लगने के कारण रीवा सीधी एवं शहडोल रुट में जाने वाली बसों के पहिए थम गए। इससे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। घंटों तक यात्री बसों में ही बैठे परेशान होते रहे।
इन मार्गों पर रहा जाम
पीटीएस चौराहा से न्यू बस स्टैंड मार्ग
पीटीएस चौराहा से धोबिया टंकी मार्ग
गुढ़ चौराहा से एसएफ चौराहा मार्ग
एसएफ चौराहा से गुढ मार्ग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो