script

केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए कलाकारों ने जुटाए राहत राशि, प्रधानमंत्री राहत कोष भेजने कलेक्टर को दिए 51 हजार रुपए का चेक

locationरीवाPublished: Aug 27, 2018 12:55:35 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

प्रधानमंत्री राहत कोष में भेजने मण्डप सांस्कृतिक शिक्षा कला केंद्र ने कलेक्टर को 51 हजार रुपए का चेक सौंपा

PM Relief Fund: Artists mobilized for flood victims of kerala

PM Relief Fund: Artists mobilized for flood victims of kerala

रीवा. केरल के बाढ़ पीडि़त परिवारों की आर्थिक मदद के लिए मण्डप सांस्कृतिक शिक्षा कला केंद्र ने शनिवार को कलेक्टर प्रीति मैथिल को 51 हजार रुपए का चेक सौंपा। मंडप के मनोज मिश्रा ने बताया कि बाढ़ पीडि़तों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए अंकित मिश्रा के निर्देशन में शहर के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया । प्रधानमंत्री राहत कोष में भेजने मण्डप सांस्कृतिक शिक्षा कला केंद्र ने कलेक्टर को 51 हजार रुपए का चेक सौंपा, केरल के बाढ़ पीडि़तों के लिए कलाकारों ने जुटाए राहत राशि
बाढ़ पीडि़तों के लिए कलाकारो ने जुटाए 51 हजार रुपए
राहत राशि जुटाने के लिए रंगकर्मी विपुल सिंह गहरवार तथा लोक कलाकार राज तिवारी भोला की अगुवाई में सभी कलाकारों द्वारा शहर में केरल वासियों की मदद के लिए दान राशि एकत्रित की गई। कॉलेज चौक, सिरमौर चौक, धोबिया टंकी, अस्पताल चौक सहित ऑटो रिक्शा चालकों ने मदद की तो वहीं छात्रों, राह चलते कई बच्चों, महिलाओं और आम नागरिकों ने भी अपनी स्वेच्छा से मदद के रूप में आर्थिक मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। प्रधानमंत्री सहायता राहत कोष के नाम से 51 हजार रुपए का चेक कलेक्टर को सौंपा गया।
यही एकता ही हम सभी भारतवासियों को जोड़े हुए है
केरल के बाढ़ पीडि़तों ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए का चेक देकर आर्थिक मदद के लिए भेजने की अपील किया। इस दौरान कलेक्टर ने कहा, यही एकता हम सभी भारतवासियों को जोड़े हुए है और अनेकता में एकता का संदेश पूरे विश्व को देता है।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर आर्ट पॉइंट के निदेशक सुधीर सिंह, कलाकार विपुल सिंह गहरवार, राज तिवारी, भोला, प्रदीप तिवारी, निशान्त मिश्रा, भरत तिवारी, नीरज मिश्रा, सिद्धार्थ दुबे, शुभम पाण्डेय, अंजलि राठौर, वैष्णवी आहूजा, अंश राजपाल, योगेश द्विवेदी, राजू वर्मा सहित शिक्षा कला केंद्र की अध्यक्ष चंद्रकांता मिश्रा ने सहयोगी साथियों कलाकारों एवं समस्त दान कर्ता के प्रति अभार व्यक्त किया।

ट्रेंडिंग वीडियो