scriptदो भाइयों से आनंद विहार में जहरखुरानी, युवकों को दो दिन बाद आया होश | Poisoning in Anand Vihar Train with two brothers | Patrika News

दो भाइयों से आनंद विहार में जहरखुरानी, युवकों को दो दिन बाद आया होश

locationरीवाPublished: Sep 05, 2019 01:25:23 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

मोबाइल-नकदी गायब, शाफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और रुपए ले गए

Poisoning in Anand Vihar Train with two brothers

Poisoning in Anand Vihar Train with two brothers

रीवा. ट्रेन में जहर खुरानी करने वाली गैंग ने आनंद विहार सुपर फास्ट ट्रेन में दो भाइयों को शिकार बनाया है। यूपी के फतेहपुर के सिधारा निवासी रविशंकर सेन और नीरज मजदूरी कर घर लौट रहे थे। रविवार रात अलीगढ़ के पास सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दोनों को बदमाशों ने पिला दी। इसके बाद दोनों अचेत हो गए तो उनके पास से आठ हजार रुपए और मोबाइल पार कर दिया।
रीवा स्टेशन पर मले अचेत
बताया गया कि सोमवार को दोनों युवक रीवा रेलवे स्टेरशन पर आनंद विहार में अचेत अवस्था में मिले थे। यात्रियों की सूचना पर जीआरपी ने इन्हें संजय गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। दो दिन बाद युवकों को मंगलवार रात होश आया। होश में आने के बाद युवकों ने बताया कि वे नई दिल्ली में मजदूरी करते हैं। पैसा कमा कर घर लौट रहे थे। ट्रेन में यात्रा के दौरान प्लेटफार्म पर बातचीत करते हुए दो लोगों से दोस्ती हुई। रास्ते में उन्होंने फ्रूटी मंगाई और हमें पिलाया। इसके कुछ देर बाद हम सो गए। नींद खुली तो संजय गांधी अस्पताल में भर्ती थे। जीआरपी ने परिजनों को सूचना दी है। होश में आने के बाद युवकों कि शिकायत पर मामला दर्ज कर यूपी अलीगढ़ जांच के लिए भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो