पुलिस की नींद उड़ाने वाले शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों के मोबाइल बरामद

गल्ला मंडी में एक रात में तीन दुकानों में की थी चोरी

By: Manoj singh Chouhan

Published: 19 Jan 2019, 08:09 PM IST

रीवा. आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम देकर नींद उड़ाने वाले बदमाशों की गैंग को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से चोरी का काफी माल बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों से अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है।
सिटी कोतवाली थाने के गुढ़ चौराहा में स्थित मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर बदमाशों ने मोबाइल सहित अन्य सामान पार कर दिया था। पुलिस की तलाश में जुटी थी।

शातिर सुल्तान मिर्जा निवासी चिकान टोला की भूमिका संदिग्ध थी जिस पर पुलिस ने उसके बारे में साइबर सेल से जानकारी जुटाई। चोरी में उसकी भूमिका सामने आने पर पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपने साथी रजनीश मिश्रा निवासी (२०) निवासी पाण्डेन टोला के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने उक्त आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने गल्ला मंडी में एक रात में तीन चोरियों की जानकारी पुलिस को दी है। आरोपियों से पुलिस ने 30 मोबाइल, मेमोरी कार्ड, पेन ड्राइव सहित किराना से चोरी हुआ चावल, तेल व 2500 रुपए बरामद किए है। पकड़े गए आरोपियों पर पहले से कई मामले दर्ज है।

rewa
IMAGE CREDIT: patrika

पुलिस को पुरस्कृत किया जायेगा

सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरों की गैंग पकड़कर उनके कब्जे से चोरी गया सारा माल बरामद किया है। आरोपियों से दो वारदातों का खुलासा हुआ है। उक्त चेारों को पकडऩे वाली सिटी कोतवाली पुलिस को पुरस्कृत किया जायेगा।
आबिद खान, एसपी रीवा

Show More
Manoj singh Chouhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned