script

पुलिस की नींद उड़ाने वाले शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों के मोबाइल बरामद

locationरीवाPublished: Jan 19, 2019 08:09:18 pm

Submitted by:

Manoj singh Chouhan

गल्ला मंडी में एक रात में तीन दुकानों में की थी चोरी

rewa

rewa

रीवा. आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम देकर नींद उड़ाने वाले बदमाशों की गैंग को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से चोरी का काफी माल बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों से अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है।
सिटी कोतवाली थाने के गुढ़ चौराहा में स्थित मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर बदमाशों ने मोबाइल सहित अन्य सामान पार कर दिया था। पुलिस की तलाश में जुटी थी।
शातिर सुल्तान मिर्जा निवासी चिकान टोला की भूमिका संदिग्ध थी जिस पर पुलिस ने उसके बारे में साइबर सेल से जानकारी जुटाई। चोरी में उसकी भूमिका सामने आने पर पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपने साथी रजनीश मिश्रा निवासी (२०) निवासी पाण्डेन टोला के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने उक्त आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने गल्ला मंडी में एक रात में तीन चोरियों की जानकारी पुलिस को दी है। आरोपियों से पुलिस ने 30 मोबाइल, मेमोरी कार्ड, पेन ड्राइव सहित किराना से चोरी हुआ चावल, तेल व 2500 रुपए बरामद किए है। पकड़े गए आरोपियों पर पहले से कई मामले दर्ज है।
rewa
IMAGE CREDIT: patrika
पुलिस को पुरस्कृत किया जायेगा

सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरों की गैंग पकड़कर उनके कब्जे से चोरी गया सारा माल बरामद किया है। आरोपियों से दो वारदातों का खुलासा हुआ है। उक्त चेारों को पकडऩे वाली सिटी कोतवाली पुलिस को पुरस्कृत किया जायेगा।
आबिद खान, एसपी रीवा

ट्रेंडिंग वीडियो