पुलिस ने पकड़ी नशीली सिरप, शातिर तस्कर सहित दो गिरफ्तार

रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने की कार्रवाई, 195 शीशी सिरप बरमद

 

By: Mahesh Singh

Published: 23 Apr 2020, 11:06 PM IST

रीवा. पुलिस ने नशीली सिरप पकड़ी है। शातिर तस्कर समेत दो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि रात को दो तस्कर नशीली सिरप लेकर रायपुर कर्चुलियान तरफ आ रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर दी। तस्करों ने दूर से ही पुलिस का वाहन देख लिया था जिस पर उन्होंने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उनको पकड़ लिया।

तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 195 शीशी नशीली सिरप बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपियों में विनीत पटेल उर्फ झब्बू निवासी खजुआ थाना गुढ़ व ऋतुराज पटेल निवासी जोरी शामिल है। आरोपी विनीत पटेल शातिर तस्कर है। उसके खिलाफ गुढ़ थाने में नशीली सिरप व शराब तस्करी के मामले दर्ज है जिसमें वह फरार चल रहा है। उक्त आरोपी को गुढ़़ पुलिस भी पूछताछ के लिए रिमांड में लेगी।

बताया गया कि शातिर तस्कर विनीत पटेल लॉक डाउन में नशीली सिरप व शराब की तस्करी कर रहा था, जिसकी काफी समय से पुलिस को तलाश थी। लेकिन काफी समय से वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था। पुलिस ने बताया कि जिले में बाहर से लाकर शराब व नशीली सिरप की बिक्री की जाती है। जिस पर लगतार नजर रखी जा रही है। पूछताछ में कुछ और तस्करों के नाम सामने आ सकते हैं।

Mahesh Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned