टमस पुल पर शोहदों की हरकत से शर्मसार हो रहीं बेटियां

टमस पुल पर शोहदों की हरकत से शर्मसार हो रहीं बेटियां
Police became careless

Anil Kumar | Updated: 23 Sep 2019, 05:22:54 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

टमस पुल पर शोहदों की हरकत से शर्मसार हो रहीं बेटियां

रीवा/ चाकघाट. नगर के प्रमुख चौराहे पर पुलिस की गस्त एवं संवेदनशील स्थानों पर उनकी उपस्थिति न होने के कारण आए दिन जाम लगा रहता है और अपराधिक घटनाएं होती हैं। विश्रामगृह के सामने चौराहे पर एवं राष्ट्रीय राजमार्ग चोराहे पर भीड़ एवं यातायात नियंत्रण के लिए पुलिस व्यवस्था नही है। जब कोई पुलिस के अधिकारी एवं अन्य परिष्ठ अधिकारियों का चाकघाट की ओर दौरा होता है तो उस समय वर्दीधारी पुलिस यातायात व्यवस्था बनाने के लिए चौराहे पर खड़ी दिखती है किन्तु आला अधिकारी के जाते ही अव्यवस्था का साम्राज्य स्थापित हो जाता है।

प्रमुख चौराहों पर आए दिन लगता है जाम
नगर के प्रमुख चौराहे पर आए दिन जाम लगा रहता है। नगर में कई विद्यालय संचालित हैं जहां छात्र छात्राओं का पठन पाठन होता है। सभी विद्यालयों में प्राय 2 बजे से 4 बजे के बीच छुट्टी होती है उस समय भीड़ बढ़ जाती है। टमस पुल पर मनचले लड़कों की चहलकदमी रहती है। विशेष रूप से ऐसे समय में निगरानी एवं यातायात व्यवस्था के लिए पुलिस की नितांत आवश्यकता है किन्तु थाना प्रभारी से आग्रह के वावजूद भी यह व्यवस्था नही बन पा रही है। थाना प्रभारी एवं वरिष्ठ अधिकारियों से अपेक्षा है कि नगर के दोनों संवेदनशाील चौराहों पर पुलस की जिम्मेदारी के साथ तैनाती की जाय। इस समय चाकघाट की पुलिस अपने थाने में एवं पुलिस वाहन से राजमार्ग पर ही दिखलायी पड़ती है। नगर में पैदल पुलिस की गस्त एवं संवेदनशील स्थानों पर उनकी उपस्थिति नही दिखती। जिससे अव्यवस्था एवं अपराध बढ़ रहा है। जिस पर नियंत्रण किया जाना चाहिए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned