scriptनशे के कारोबार पर पुलिस का हथौड़, तोड़ा कारोबारी का भंडार गृह | police broke Store house of cough syrup smuggler | Patrika News

नशे के कारोबार पर पुलिस का हथौड़, तोड़ा कारोबारी का भंडार गृह

locationरीवाPublished: Mar 22, 2021 04:51:30 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बिछिया थाने की पुलिस एक्शन मोड में

नशे के सौदागर के भंडार गृह को तोड़वाती पुलिस

नशे के सौदागर के भंडार गृह को तोड़वाती पुलिस

रीवा. नशे के कारोबार के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बिछिया थाने की पुलिस एक्शन मोड में आई और नशे का धंधा करने वाले का भंडार गृह तोड़ कर तहस-नहस कर दिया।

बताया जाता है कि बिछिया निवासी लकी साकेत लंबे समय से नशे के कारोबार में लिप्त है। इसके करीब एक दर्जन से अधिक मामले शहर के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। कई बार उसके खिलाफ कार्रवाई भी हुई लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा था। करीब महीने भर पहले भी उसके घर में दबिश दी गई थी तो भी उसके घर से करीब 15 पेटी नशीली कफ सिरप बरामद की गई थी जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था।
अब बताया जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए उसने अपने घर के अंदर तहखाना बनवा लिया था और उस तहखाने में ही नशीली कफ सिरप की खेप रखता था। ऐसे में पुलिस ने पहले भी कई बार उसके घर में छापा मारा पर पुलिस तहखाने में बने भंडार गृह तक नहीं पहुंच पाती थी। इस बार मुखबिर की सटीक सूचना के चलते पुलिस उस तहखाने के भंडार गृह का पता चला। उसके बाद पुलिस अधीक्षक ने उस तहखाने को तोड़ने के लिए कलेक्टर के पास अनुरोध पत्र भेजा और कलेक्टर इलैयाराजा टी की मंजूरी मिलते ही तहखाने को तोड़ दिया गया।
बताया जा रहा है कि साकेत लंबे समय से शराब तस्करी से भी जुड़ा रहा। लेकिन इस बार जिले में एक शराब ठेकेदार होने के कारण उसने नशीली कफ सिरप की तस्करी करने का काम शुरू कर दिया था। वह यूपी के इलाहाबाद, मिर्जापुर तथा एमपी के कटनी व जबलपुर से नशीली कफ सिरप की खेप लाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो