हथियारों से लैश शातिर बदमाशों की गैंग पुलिस ने पकड़ी, पांच गिरफ्तार

गोविन्दगढ़ पुुलिस ने टीकर गांव में की कार्रवाई, पूछताछ जारी

By: Shivshankar pandey

Published: 03 Jul 2021, 09:28 PM IST

रीवा। हथियारों से लैश शातिर बदमाशों की गैंग को पुलिस ने पकड़ा है जो देर रात बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

घटना को अंजाम देने की बना रहे थे योजना
गोविन्दगढ़ थाने के टीकर मोड़ पटपहरा के पास आधा दर्जन बदमाश संदिग्ध अवस्था में बैठे हुए थे। स्थानीय लोगों की नजर उन पर पड़ गई जिन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करके पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान तीन बदमाशों के पास धारदार हथियार व दो के पास डंडे बरामद हुए है। सभी बदमाशों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले आई। इनमें गुड्डू उर्फ शैलेन्द्र साहू पिता तेजभान 21 वर्ष, सचिन यादव पिता रामकृपाल 23 वर्ष निवासी पटपहरा टोला टीकर, मनीष यादव पिता राजेन्द्र 21 वर्ष निवासी बरिगवां थाना गोविन्दगढ़, छोटेलाल यादव पिता शिवप्रसाद 22वर्ष निवासी प्रेम नगर मड़वा थाना गोविन्दगढ़ मो. शाहिद पिता मो. गुलशेर 28 वर्ष निवासी मड़वा शामिल है।

पूछताछ में दी जानकारी
पुलिस उनसे सख्ती से पूछताछ की तो बदमाशों ने रात में डकैती डालने की तैयारी में थे और वहां बैठकर शराबखोरी कर रहे थे। पुलिस उनसे अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि पकड़े गए बदमाश आदतन अपराधी है और उनके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज है। कुछ दिन पूर्व हुई लूट की घटना के संबंध में भी बदमाशों से पूछताछ की गई है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned