scriptपुलिस ने कार में लोड नशीली सिरप की खेप पकड़ी, तीन गिरफ्तार | Police caught intoxicating syrup in the car, three arrested | Patrika News
रीवा

पुलिस ने कार में लोड नशीली सिरप की खेप पकड़ी, तीन गिरफ्तार

सिविल लाइन पुलिस ने की कार्रवाई, ट्रांसपोर्ट नगर में कर रहे थे माल का वितरण

रीवाJul 01, 2020 / 10:27 pm

Mahesh Singh

Police caught intoxicating syrup in the car, three arrested

Police caught intoxicating syrup in the car, three arrested

रीवा. बुधवार को पुलिस ने नशीली सिरप की खेप पकड़ी है जिसे कार में लोड कर लाया गया था और छोटे-छोटे विक्रेताओं को वितरित किया जा रहा था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर तस्करी में शामिल अन्य लोगों के संबंध में जानकारियां जुटा रही है। सिविल लाइन पुलिस को ट्रांसपोर्ट नगर में नशीली सिरप की खेप उतरने की सूचना मिली थी।
पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर थाना प्रभारी अनिमेश द्विवेदी ने स्टाफ के साथ घेराबंदी की। इस दौरान पुलिस ने दबिश दी तो कार व बाइक बरामद की जिसमें मौजूद तीन लोगों को धर लिया। तलाशी के दौरान कार की डिग्गी में भारी मात्रा में नशीली सिरप बरामद हुई है।
पकड़े गए आरोपियों में विकास सिंह उर्फ बेटू पिता अशोक सिंह (23) निवासी बेला थाना रामपुर बघेलानए मनीष साकेत उर्फ नंदू पिता सियाराम (32)निवासी खैरा ट्रांसपोर्ट नगर, सुभाष कुशवाहा पिता रामसुंदर(23) गोड़हर, संतोष कुशवाहा पिता मदनमोहन (26) पडऱा नईबस्ती शामिल है। आरोपियों के कब्जे से 1150 शीशी नशीली सिरप बरामद हुई है। बाइक में सवार युवक के पास से देशी कट्टा भी बरामद हुआ है।
बताया गया है कि दो लोग कार में नशीली सिरप लोड करके रीवा लाए थे और बाइक में दो तस्कर उसे वितरित कर रहे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कुछ अन्य विक्रेताओं के नाम बताए है जिनको माल सप्लाई होना था। उनकी भी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो