scriptवाहन चेकिंग में पकड़े गए शातिर अपराधी | Police caught vicious criminals in vehicle checking | Patrika News

वाहन चेकिंग में पकड़े गए शातिर अपराधी

locationरीवाPublished: Jul 10, 2021 04:00:19 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-इलाहाबाद बैंक के सामने से हुई 49 हजार की लूट में था इनका हाथ-पुलिस की पूछताछ में हुए कई चोरियों और लूट का खुलासा-नशीली दवाओं की खेप भी बरामद

वाहन चेकिंग में पकड़े गए शातिर अपराधी

वाहन चेकिंग में पकड़े गए शातिर अपराधी

रीवा. रुटीन वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लग गई। पुलिस ने गोविंदगढ थाने के छुहिया घाटी के मडवा मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवकों को पकड़ा। तलाशी में बाइक की डिक्की से नशीली दवा की खेप बरामद हुई। उसके बाद पुलिस इन्हें लेकर थाने गई। थाने में हुई पूछताछ में पता चला कि ये शहर में हाल के दिनों में हुई कई बड़ी चोरियों और लूट के मामले में शामिल रहे।
गोविंदगढ थाने की पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बाइक सवारों से 65 सीसी कोरेक्स बरामद किया गया है। इतना ही नहीं पुलिस की पूछताछ में इन दोनों ने इलाहाबाद बैंक की गोविंदगढ शाखा के सामने पिछले दिनों हुई 49 हजार की लूट की घटना को अंजाम देना कबूल किया। साथ ही रीवा, सीधी, अनूपपुर और उमरिया में भी चोरी, छिनैती, उचक्कागिरी व लूट में शामिल होना स्वीकार किया।
गोविंदगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अरूण सिंह कंजर और जीतेंद्र सिंह कंजर उर्फ जित्तू के पास से 65 शीशी कफ सीरप, जब्त की हैं, जिसकी कीमत 78 सौ रुपए आंकी जा रही है। साथ ही एक टीवीएस कंपनी की अपाचे बाइक (कीमत 65 हजार) और लूट के 10 हजार रुपए जब्त किए हैं। पुलिस अभी अन्य मामलो के बारे में और बारीकी से जानकारी एकत्र कर रही है।
इस बीच गोविंदगढ़ पुलिस ने चोरो के बारे में चंदिया पुलिस को सूचित कर दिया है। चंदिया पुलिस ने बताया है कि अरोपी शातिर चोर हैं। इन पर पहले से ही कई मामले चदिया थाने में दर्ज हैं। वही अन्य जिलो के थाने में भी इनके खिलाफ मामला पंजीकृत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो