scriptपत्थरों से कूंच-कूंच कर की गई हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार | Police disclosed murder of youth carried out by throwing stones | Patrika News

पत्थरों से कूंच-कूंच कर की गई हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Jun 25, 2021 03:23:55 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पांच दिन पहले सोहागी पहाड़ पर पत्थर से दबा मिला था युवक का शव

पत्थर से कूंच-कूंच कर की गई हत्या का खुलासा

पत्थर से कूंच-कूंच कर की गई हत्या का खुलासा

रीवा. करीब पांच दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में मुख्य आरोपी सहति दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है पुलिस ने। बताया जा रहा है कि बहन को दिए अश्लील कमेंट को भाई सहन नहीं कर सका और उसने अश्लील कमेंट करने वाले को मौत के घाट उतार दिया।
बता दें कि करीब पांच दिन पहले जिले के सोहागी पहाड़ पर पत्थरों के नीचे दबा एक शव मिला था। शव के चेहरे को इस तरह से कुचला गया था जिससे ये कयास लगाया गया कि पत्थरों से कूंच-कूंच कर उसकी हत्या की गई। फिर से उसे पत्थरों के नीचे दबा दिया गया।
ये भी पढें- पत्थरों से कूंच-कूंच कर युवक की हत्या

इस मामले में पुलिस ने मृत युवक के मित्र को ही आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान निर्देश कुमार मिश्रा व बालेंद्र कुमार बल्ली निवासी नेगुरा थाना जवा के रूप में की गई है पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों के पास से मृतक की बाइक और मोबाइल बरामद कर लिया है।
पुलिस गिरफ्त में आए निर्देश कुमार मिश्रा ने हत्या कबूल कर ली है। उसने पुलिस को बताया है कि मृतक प्रवीण कुशवाहा उसकी बहन के बारे में आए दिन गांव तथा गांव के बाहर अश्लील टिप्पणी किया करता था। इस पर उसे कई बार समझाया। चेताया कि वो ऐसा न करे। लेकिन वह जब वह नहीं माना तो अपने मित्र बालेंद्र के साथ मिलकर प्रवीण कुशवाहा को रास्ते से हटाने का फैसला किया। उसने प्रवीण को सोहागी पहाड़ पर न केवल मौत के घाट उतारा बल्कि उसकी बाइक और मोबाइल लेकर गांव लौट आया।
बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड का खुलासा साइबर सेल की मदद से हो सका है। घटनास्थल पर मिले मोबाइल लोकेशन तथा कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने निर्देश कुमार मिश्रा को गिरफ्तार किया। फिर उसी के बयान के आधार पर बालेंद्र को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो