scriptशहर में बेखौफ लुटेरों के पीछे हांफती पुलिस, बेलगाम बाइकर्स | Police gasping behind unruly robbers in the city, unbridled bikers | Patrika News

शहर में बेखौफ लुटेरों के पीछे हांफती पुलिस, बेलगाम बाइकर्स

locationरीवाPublished: Sep 20, 2019 08:56:11 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

रतहरा में एक दिन पूर्व हुई घटना के पुलिस ने देखे फुटेज, भागते हुए बदमाश कैद, शहर में ताण्डव मचा रहे बदमाश, नहीं रोक पा रही पुलिस

patrika

Police gasping behind unruly robbers in the city, unbridled bikers

रीवा. शहर में तांडव कर रहे बदमाशों के कदम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ बदमाश सिलसिलेवार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लाख प्रयास के बाद पुलिस उन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।
एक दिन पूर्व हुई थी घटना
सिटी कोतवाली थाने के रतहरा के समीप एक दिन पूर्व बदमाशों ने केशकली जायसवाल पुत्र रामपति निवासी जिऊला से चलती गाड़ी में बैग छीन लिया था, जिससे महिला गाड़ी से गिर गई। बैग में चालीस हजार रुपए, अंगूठी, मोबाइल सहित अन्य सामान रखा हुआ था। इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। रविवार को पुलिस पुन: घटनास्थल पर पहुंची आसपास लगे सीसी टीवी फुटेज को खंगाला। घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाश एक कैमरे में कैद हुए है जिनके संबंध में पुलिस पता लगा रही है।
स्थानीय बदमाशों का हांथ होने की आशंका
आशंका जताई जा रही है कि बदमाश स्थानीय थे जो बड़े आराम से वारदात को अंजाम देकर निकल गए। शहर में बाइकर्स गैंग महिलाओं को निशाना बना रही है। आए दिन महिलाएं इन बदमाशों का शिकार हो रही है जिनसे चलती गाड़ी में बदमाश पर्स छीनकर भाग जाते है। एक दो नहीं बल्कि दर्जन भर से अधिक महिलाएं लूट का शिकार हो चुकी है। कुछ दिन पूर्व पुलिस ने नाबालिकों की गैंग को पकड़ा था जो आधा दर्जन घटनाओं में शामिल है। उसके बाद भी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस आशंका जता रही है कि शहर के भीतर कई गिरोह सक्रिय है जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।
18 से 22 वर्ष के बीच के है बदमाश
शहर के भीतर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश 18 से 22 वर्ष के बीच के बताए जा रहे है। इनमें से कुछ तो नाबालिक है। पुलिस सीसी टीवी फुटेज के आधार पर यह अनुमान लगा रही है। आशंका जताई जा रही है कि घटना नशेड़ी युवकों द्वारा अंजाम दी जा रही है जो अपने शौख को पूरा करने के लिए सिलसिलेवार तरीके से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।
बदमाशों की तलाश जारी
महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। कुछ सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले गए है जिसमें बदमाश कैद हुए है। फुटेज के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो