पुलिस ने दी दबिश, अवैध शराब जब्त, दुकान सील

सेमरिया पुलिस ने की कार्रवाई, आबकारी विभाग ने पहुंचकर सील की दुकान

By: Mahesh Singh

Updated: 09 Apr 2020, 10:41 PM IST

रीवा. लॉक डाउन के चलते शराब दुकानों को बंद करवा दिया गया है। शराब दुकान के बगल में पेटियां रखी होने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। बाद में आबकारी विभाग की टीम भी पहुंची जिसने दस्तावेजों की जांच की है। आबकारी विभाग द्वारा शराब दुकान को सील कर दिया गया है। यह कार्रवाई सेमरिया शराब दुकान में हुई है। सेमरिया पुलिस को शराब दुकान के बगल में काफी संख्या में पेटियां रखे होने की सूचना मिली थी।

इस दौरान पुलिस ने दबिश दी तो शराब दुकान के बगल में करीब सौ पेटी शराब रखी हुई थी। जिसे ठेकेदार विकास सिंह ने उक्त माल दुकान का होना बताया जिसके बाद आबकारी विभाग को सूचना दी गई। आबकारी विभाग के एडीओ एमपी मिश्रा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे जिन्होंने दस्तावेजों की जांच की।दरअसल उक्त शराब दुकान को लॉक डाउन के बाद बंद कर दिया गया था।

उस समय पंचनामा तैयार किया गया था जिसमें 550 पेटी शराब होने की जानकारी दी गई थी। गुरुवार को गिनती के समय उसमें 520 पेटी शराब अधिकारियों को मिली है। ऐसे में तीस पेटी शराब का रहस्य बना हुआ है। काफी देर तक पुलिस व आबकारी विभाग ने दस्तावेजों की जांच की और बाद में आबकारी विभाग द्वारा उक्त दुकान को सील कर दिया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।
--------------------
शराब दुकान के बगल में पेटियां रखी होने की सूचना मिली थी जिस पर दबिश दी गई है। कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग को भी बुलवाया गया है जिन्होंने उक्त शराब ठेकेदार की बताई है। दुकान को शील कर दिया गया है।
गौरव नेमा, थाना प्रभारी सेमरिया

Show More
Mahesh Singh Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned