scriptपुलिस को मिली सफलता: पिस्टल के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल बरामद | Police got success: Vicious crook arrested with pistol, pistol recover | Patrika News

पुलिस को मिली सफलता: पिस्टल के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

locationरीवाPublished: Mar 27, 2020 12:43:23 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

चिरहुला मंदिर पार्क पर पुलिस को देखकर भागने लगा था आरोपी

Action will be taken if people do not follow the lock down

Action will be taken if people do not follow the lock down

रीवा. पुलिस ने शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जिससे पिस्टल बरामद हुई है। पकड़ा गया आरोपी आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। बिछिया पुलिस लाकडाउन का पालन करवाने के लिए चिरहुला मंदिर के पार्क में गश्त कर रही थी। उसी दौरान शातिर बदमाश सूरज प्रजापति निवासी अमहिया पर पुलिस की नजर पड़ गई। वह पुलिस को देखकर भागने लगा दिया जिस पर संदेह होने पर पुलिस ने दबोच लिया।
तलाशी के दौरान पिस्टल बरामद
उसकी तलाशी ली गई तो आरोपी के पास से पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया। थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि उसके खिलाफ कई मामले दर्ज है और वह लॉकडाउन तोड़कर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था।
चोरी की बाइक सहित युवक चढ़ा हत्थे
बिछिया पुलिस ने बुधवार को संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक को पकड़ा था। उसके पास गाड़ी के कोई कागज नहीं थे। पुलिस ने जांच की तो गाड़ी चोरी की निकली। आरोपी की पहचान लल्ला कोल निवासी चिरहुला के रूप में हुई है। उसने कुछ दिन पूर्व ही यह गाड़ी उड़ाई थी जिसका मामला भी थाने में दर्ज था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो