scriptतस्कर को पकडऩे पुलिस ने नहर में लगाई छलांग | Police jump into the canal to catch the smuggler | Patrika News

तस्कर को पकडऩे पुलिस ने नहर में लगाई छलांग

locationरीवाPublished: Apr 09, 2020 09:57:47 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

गुढ़ पुलिस ने की कार्रवाई, 6 पेटी शराब सहित चोरी व लूट के मोबाइल व बाइक बरामद

Police jump into the canal to catch the smuggler

Police jump into the canal to catch the smuggler

रीवा. चोरी व लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने शराब तस्करी करते पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से अवैध शराब सहित चोरी व लूट की बाइकें व मोबाइल बरामद हुए है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। गुढ़ पुलिस को रेरुआ गांव तरफ एक युवक बाइक में अवैध शराब लेकर आ रहा था।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर दी। जैसे ही तस्कर ने पुलिस की गाड़ी देखी तो वह गाड़ी छोड़कर नहर में छलांग लगा दिया। उक्त आरोपी को पकडऩे के लिए एक अन्य आरक्षक भी पानी में कूद गए और उसे बाहर खींच लाए। पकड़े गए आरोपी की पहचान राकेश साकेत उर्फ छोटू पिता लक्ष्मण निवासी खुटेही के रूप में हुई है। उसके पास से 6 पेटी शराब बरामद हुई है जिसकी अनुमानित कीमत 19 हजार रुपए बताई जा रही है।
आरोपी पैकारी में बिक्री के लिए शराब लेकर जा रहा था। उसको थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसे चोरी व लूट की आधा दर्जन घटनाओं का खुलासा हो गया। उसने विवि, समान, चोरहटा सहित अन्य थाना क्षेत्रों में चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। उसके कब्जे से दो मोटर साइकिल, दो मोबाइल बरामद हुए है। पकड़े गए आरोपी को अब अन्य थानों की पुलिस भी रिमांड में लेगी जो अपने यहां से हुई घटनाओं का माल बरामद करेगी।
आरोपी शहर के कई मामलों में फरार था और फरारी काटने के लिए अपने मामा के घर रेरुआ गांव में रहता था और वहां से शराब तस्करी करने लगा। थाना प्रभारी अरविंद राठौर ने बताया कि वह शातिर बदमाश है और यहां आकर कई दिनों से शराब की तस्करी कर रहा था। उससे पूछताछ करने के लिए दूसरे थानों की पुलिस भी आई थी जो उसको रिमांड में लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो