scriptअनावश्यक घूम रहे लोगों के वाहनों को पुलिस ने थाने में खड़ा कराया | Police parked the vehicles of people moving around unnecessarily | Patrika News

अनावश्यक घूम रहे लोगों के वाहनों को पुलिस ने थाने में खड़ा कराया

locationरीवाPublished: Mar 28, 2020 08:53:27 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सांयकाल बाइक में निकला फ्लैग मार्च, दो फोरव्हीलर व दस बाइक जब्त

patrika

Police parked the vehicles of people moving around unnecessarily,Police parked the vehicles of people moving around unnecessarily,Police parked the vehicles of people moving around unnecessarily

रीवा। शहर में लाक डाऊन का सख्ती से पालन करवाने के लिए सांयकाल पुलिस ने दो पहिया वाहनों से फ्लैग मार्च निकाला था। शहर के भीतर अनावश्यक घूम रहे लोगों के वाहनों को भी जब्त किया गया है। पुलिस ने उनको जमकर फटकार लगाई।
सांयकाल निकला फ्लैग मार्च
सांयकाल कंट्रोल रुम से यह फ्लैग मार्च निकला था जिसमें पुलिस अधीक्षक आबिद खान, एएसपी शिवकुमार वर्मा सहित पूरे शहर के थाना प्रभारी शामिल रहे। कंट्रोल रुम से निकलकर फ्लैग मार्च उपरहटी, तरहटी, गुलबसिया, शिल्पी प्लाजा, सिरमौर चौराहा, अमहिया, अर्जुन नगर सहित शहर के अन्य इलाकों का भ्रमण किया। शनिवार को पुलिस ने अनावश्यक घूम रहे लोगों के वाहनों को भी जब्त किया है। सेलीब्रेशन के समीप कार को पुलिस ने जब्त किया है। वहीं बड़ी दरगाह के पास से जीप को जब्त किया गया है। इसके अतिरिक्त करीब दस बाइकों को भी जब्त किया गया है जिसमें सवार होकर युवक अनावश्यक शहर में घूम रहे थे।
लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव की दी गई जानकारी
फ्लैग मार्च के दौरान एसपी ने जगह-जगह लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण के संबंध में जागरुक किया और उनसे घरों में रहने की अपील की। एसपी ने कहा कि सभी लोग अपने घरों में रहे। प्रशासन द्वारा पूरी व्यवस्था सुनिश्चित कराई गई है। लोगों को अत्यावश्यक सामानों की होम डिलेवरी की व्यवस्था सुनिश्चित कराई गई है। यदि कहीं महंगे दामों में सामान मिल रहा है तो इसकी सूचना पुलिस को दे ताकि उसके खिलाफ कार्रवाई की जाये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो