scriptगंगा नदी से पुलिस ने निकलवाया शव, जानिए क्या थी वजह | Police removed the dead body from the Ganges river, know what was the | Patrika News

गंगा नदी से पुलिस ने निकलवाया शव, जानिए क्या थी वजह

locationरीवाPublished: Jul 04, 2020 09:59:19 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सोहागी पुलिस कर रही जांच, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

patrika

Police removed the dead body from the Ganges river, know what was the

रीवा। आग से जलने के बाद पत्नी के शव को चोरीछिपे गंगा नदी में प्रवाहित करने वाले पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं गंगा नदी में सर्चिंग के दौरान पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए त्योंथर लेकर आई है।
पति से पूछताछ जारी
पति से लगातार पूछताछ कर पुलिस घटना के संबंध में जानकारी ले रही है। सोहागी थाना अन्तर्गत रेऊई गांव निवासी शीला पटेल पति अनिल पटेल 28 वर्ष 1 जुलाई की रात घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जल गई थी। उसे पति सहित अन्य लोग इलाज के लिए प्रयागराज लेकर गए थे जहां उसकी मौत होने पर पति ने पुलिस को सूचना दिये बिना शव को गंगा नदी में प्रवाहित कर दिया था। पुलिस ने शुक्रवार की सांयकाल नदी में सर्चिंग के दौरान शव को बाहर निकलवाया था जिसे देर रात पुलिस त्योंथर लेकर आई है।
शव का कराया गया पोस्टमार्टम
शनिवार की सुबह चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम किया है। हालांकि शव पूरी तरह से क्षतविक्षत हालत में था। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही मौत के कारण सामने आऐंगे। प्रारंभिक जांच में पुलिस को आत्महत्या का मामला होने के साक्ष्य मिले है। उक्त महिला ने पहले आग लगाई थी और फिर फांसी लगाने का प्रयास भी किया है। हालांकि घर का छप्पर गिर चुका था जिससे फांसी लगाने के साक्ष्य पुलिस को नहीं मिले है लेकिन स्थानीय लोगों ने पूछताछ में इसकी पुष्टि की है।
पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद
पति अनिल पटेल ने पूछताछ के दौरान बताया कि अहरी वाले घर में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। उसके बाद वहां से पत्नी निर्माणाधीन मकान में आ गई। संदेह होने पर वह भी आया लेकिन तब तक पत्नी आग लगा चुकी थी। आग बुझाकर जीप से उसको प्रयागराज ले जाया गया। उस दौरान गांव के आधा दर्जन लोग मौजूद थे। महिला के मरने के शव को प्रयागराज के सिरसा गांव के समीप गंगा नदी में प्रवाहित कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो