scriptcorona virus : लॉक डाउन का पालन कराने मोहल्लों में घूमती रही पुलिस | Police roaming around the locality to follow the lock down | Patrika News

corona virus : लॉक डाउन का पालन कराने मोहल्लों में घूमती रही पुलिस

locationरीवाPublished: Apr 09, 2020 10:29:11 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

फ्लैग मार्च में काफी संख्या में लोग घूमते मिले जिनके वाहनों को जब्त किया गया है।

Police roaming around the locality to follow the lock down

Police roaming around the locality to follow the lock down

रीवा. पुलिस लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए दिनभर मोहल्लों में धूमी रही। वहीं शहर में फ्लैग मार्च भी निकाला गया। फ्लैग मार्च में काफी संख्या में लोग घूमते मिले जिनके वाहनों को जब्त किया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा, सीएसपी शिवेन्द्र सिंह, डीएसपी ट्राफिक मनोज वर्मा सहित पूरे शहर के थाना प्रभारियों ने पूरे शहर का भ्रमण किया।
गुढ़ चौराहा, बिछिया व रानी तालाब के पास काफी संख्या में लोग घूमते मिले जिनके वाहनों को जब्त किया गया है। उनके सभी के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जुर्माना किया गया है। शहर में लॉक डाउन के दौरान सन्नाटा पसरा रहा। कहीं भी कोई दुकान खुली नजर नहीं आई।
लोग दवा व दूध के लिए अवश्य बाहर निकले। लेकिन पुलिस ने लोगों को जल्दी सामग्री लेकर घर जाने लिए कहा। शाम को जरूर अपने घरों की छतों एवं बालकनी में टहलते नजर आए। एएसपी ने बताया कि पूरी नाकेबंदी कर दी गई है और पुलिस पाटियां दिनभर घूमकर लोगों को समझाइश दे रहीं हैं कि वे घरों से नहीं निकलें। जरूरी सामग्री फोन कर ही मंगाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो