पुलिस का तस्करों पर शिकंजा: नशे के सौदागरों को पुलिस ने पकड़ा, गांजा और सिरप बरामद

अतरैला, सोहागी व गढ़ पुलिस ने की कार्रवाई, तस्करों से चल रही पूछताछ

By: Anil singh kushwah

Published: 18 Apr 2020, 01:48 AM IST

रीवा. लॉक डाउन में नशे तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस का अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने शुक्रवार को जीप में गांजा लोड कर आ रहे तस्कर को पकड़ा है।उसके कब्जे से गांजा बरामद किया है। शुक्रवार को जीप क्र. एमपी 17 टी 3335 में गांजा लोडकरके एक व्यक्ति अतरैला तरफ आ रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस ने चेकिंग प्वाइंट में गाड़ी को रोक लिया। इस दौरान गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें बोरी में रखा गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया जिसकी पहचान अखंड प्रताप सिंह निवासी मनवाही थाना बैकुंठपुर के रूप में हुई है।

पुलिस को देखकर भागने लगे थे आरोपी
वह रामबाग तरफ से गांजा लेकर आ रहा था और उसे अपने गांव लेकर जाना था। पुलिस को चकमा देने के बजाय वह मुख्य मार्ग के बजाय दूसरे रास्ते से आ रहा था। बोरी में 13 किलो गांजा रखा हुआ था जिसकी अनुमानित कीमत 1.30 लाख रुपए बताई जा रही है।इसके अतिरिक्त आरोपी के पास से दस हजार रुपए नगद, दो मोबाइल भी बरामद हुए है। वह किसके पास से गांजा लेकर आ रहा था इसका पता लगाया जा रहा है। जांच के बाद पुलिस उसको भी नामजद करेगी।

सोहागी व गढ़ पुलिस ने पकड़ी नशीली सिरप
वहीं दो थानों में पुलिस नशीली सिरप पकड़ी है। उक्त कार्रवाई सोहागी व गढ़ थाने में हुई है। शुक्रवार की शाम पुलिस लॉक डाउन का पालन करवाने के लिए सोहागी पुतलस वाहन चालकों की धरपकड़ कर रही थी। जैसे ही पुलिस ने एक बाइक को रोकने का प्रयास किया तो उसमें सवार दो लोग गाड़ी छोड़कर भाग दिये। पुलिस को गाड़ी में बोरी मिली जिसमें 222 शीशी नशीली सिरप रखी हुई थी। पुलिस ने नशीली सिरप व बाइक को जब्त कर लिया है। गाड़ी नम्बर के आधार पर तस्करों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं गढ़ पुलिस ने बाईपास में स्थित राल्ही ढाबा के पास नशीली सिरप बिक्री कर रहे एक युवक को पकड़ा है जिसके पास से करीब 100 शीशी नशीली सिरप बरामद हुई है।

Anil singh kushwah Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned