scriptनशे की हालत में बीच सड़क में लेट गया पुलिसकर्मी | Policeman lay on the road in the state of intoxication | Patrika News

नशे की हालत में बीच सड़क में लेट गया पुलिसकर्मी

locationरीवाPublished: Dec 31, 2019 11:27:33 pm

Submitted by:

Manoj singh Chouhan

स्थानीय लोगों की सूचना पर एम्बुलेंस ने पहुंचाया अस्पताल
 
 

-स्थानीय लोगों की सूचना पर एम्बुलेंस ने पहुंचाया अस्पताल

-स्थानीय लोगों की सूचना पर एम्बुलेंस ने पहुंचाया अस्पताल

रीवा। यारो मुझे माफ करो मैं नशे में हूं। हिन्दी फिल्म का यह गाना एक पुलिसकर्मीपर फिट बैठता है। पुलिसकर्मी ने इतना अधिक नशा कर लिया था कि वह बीच सड़क पर ही लेट गया था। उसकी हालत देखकर स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस को सूचना दी जिस पर उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। हालांकि पुलिसकर्मी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। शहर के विवि थाने के खुटेही मोहल्ले में उक्त पुलिसकर्मी नशे की हालत में सड़क पर पड़ा था। रीवा-बैकुंठपुर मार्ग की मुख्य सड़क में काफी देर तक लडख़ड़ाने के बाद वह बीच सड़क में लेट गया।
कई बार उसने उठने का प्रयास किया लेकिन नशे का प्रभाव इतना अधिक था कि उठ नहीं पाया। कुछ स्थानीय लोगों ने उसकी मदद करने का प्रयास किया लेकिन वह खड़ा नहीं हो पा रहा था। बाद में लोगों ने एम्बुलेंस को सूचना दी जिसकी मदद से उसको अस्पताल में भर्तीकराया गया है। पुलिसकर्मी का नाम व उनकी पदस्थापना अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। वहीं पूरा मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने पर उन्होंने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
पुलिस पहुंची अस्पताल, नहीं हो पाए बयान

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची थी और उक्त आरक्षक के बयान लेने का प्रयास कर रही थी। हालांकि बयान देने की स्थिति में आरक्षक नहीं था जिससे घटना से जुड़े तथ्य सामने नहीं आ पाए है। देररात तक उनकी हालत सुधरने की उम्मीद चिकित्सक जता रहे है।
पुलिसकर्मी के नशे में होने की जानकारी सामने आई है। वे खुटेही मोहल्ले के समीप पड़े हुए थे जिनका वीडियो संज्ञान में आया है। उनको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हालत सुधरने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो